विज्ञापन

Udaipur Leopard Attack: गोगुंदा में आदमखोर तेंदुए के हमले से एक और महिला की मौत, अब तक 8 की ले चुका है जान

Udaipur News: पिछले कई दिनों से वन विभाग, पुलिस और सेना आदमखोर तेंदुए की तलाश में जुटी है. हाथीपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार ने बताया कि आदमखोर तेंदुए की तलाश वाले क्षेत्र के नजदीक ही यह घटना हुई.

Udaipur Leopard Attack: गोगुंदा में आदमखोर तेंदुए के हमले से एक और महिला की मौत, अब तक 8 की ले चुका है जान

Leopard Attack In Gogunda: राजस्थान के उदयपुर जिले में बुधवार को एक तेंदुए ने खेत में काम कर रही दो महिलाओं पर हमला कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि हमले में घायल एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. पिछले कई दिनों से वन विभाग, पुलिस और सेना आदमखोर तेंदुए की तलाश में जुटी है. हाथीपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार ने बताया कि आदमखोर तेंदुए की तलाश वाले क्षेत्र के नजदीक ही यह घटना हुई.

उन्होंने बताया कि 18 सितंबर के बाद से तेंदुए के हमले में यह आठवीं (मानव) मौत है. अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला की पहचान मांगीबाई के रूप में हुई. पुलिस ने शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखा है.

उन्होंने बताया कि बुधवार को तेंदुए ने खेत में काम कर रहीं केशीबाई और मांगीबाई पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था. वन विभाग ने उदयपुर में आदमखोर तेंदुए को गोली मारने के आदेश दिए हैं.

खेत में सोयाबीन की फसल काट रही थी महिला

मदार गांव में ही दिनदहाड़े तेंदुए ने दो महिलाओं पर जानलेवा हमला किया. दोनों महिलाएं खेत में सोयाबीन की फसल काट रही थी. तेंदुए के हमले में गंभीर रूप से घायल महिलाओं को इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल लाया गया था जहां एक की मौत हो गई. तेंदुए ने एक महिला के गर्दन पर और एक महिला के पैर पर हमला किया था. 

लोगों की भीड़ जमा होने पर भागा लेपर्ड

महिलाओं के चिल्लाने पर पास में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे. लोगों की भीड़ जमा होने के बाद लेपर्ड मौके से फरार हो गया है. दिनदहाड़े तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में डर का माहौल हो गया है. ग्रामीणों ने बड़गांव पुलिस और वन विभाग को सूचना दी है. 

यह भी पढ़ें- कुछ ही दिनों में होने लगेगा गुलाबी सर्दी का अहसास, इन जिलों में 5 डिग्री तक गिरेगा पारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Weather: कुछ ही दिनों में होने लगेगा गुलाबी सर्दी का अहसास, इन जिलों में 5 डिग्री तक गिरेगा पारा
Udaipur Leopard Attack: गोगुंदा में आदमखोर तेंदुए के हमले से एक और महिला की मौत, अब तक 8 की ले चुका है जान
Bhajanlal Government made government lawyer dotasra election agent bjp workers wrote a letter madan rathore 
Next Article
Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार ने डोटासरा के खास आदमी को बनाया सरकारी वकील, भाजपाइयों ने मदन राठौड़ को लिखा लेटर
Close