रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से हुई MLA बालमुकुंद की शिकायत, शिया धर्मगुरु बोले- उन्होंने महिलाओं से अभद्रता की 

पिछले दिनों शिया मुस्लिम समुदाय ने विधायक बालमुकुंद आचार्य पर आरोप लगाए थे कि वो अपने कुछ लोगों के साथ इमाम बाड़े में जूते लेकर घुस गए थे. जहां कुछ महिलाएं नमाज पढ़ रहीं थीं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jaipur News: हवामहल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ के जयपुर में शिया समुदाय ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना डॉ. यासूब अब्बास ने मीडिया से बात करते हुए सरकार से मांग की है कि सरकार बालमुकुंद आचार्य पर कार्रवाई करे. उन्होंने यह भी कहा कि हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता में उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात की है.  

विधायक पर महिलाओं के साथ अभद्रता के आरोप 

गौरतलब है पिछले दिनों हवामहल से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बालमुकुंद आचार्य पर जयपुर में एक शिया इमाम बाड़े में घुस कर महिलाओं के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया था. शिया मुस्लिम समुदाय ने विधायक बालमुकुंद आचार्य पर आरोप लगाए थे कि वो अपने कुछ लोगों के साथ इमाम बाड़े में जूते लेकर घुस गए थे. जहां कुछ महिलाएं नमाज पढ़ रहीं थीं. 

CM भजनलाल शर्मा से भी करेंगे मुलाकात 

अब्बास ने कहा कि उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से पूरे मामले पर बात की है. उन्हें इस मामले के बारे में जानकारी दे दी गई हैं. इसके अलावा शिया समुदाय का एक डेलिगेशन जल्द ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात करेगा.

विधायक बालमुकुंद आचार्य ने मांगा कागज 

विधायक बालमुकुंद आचार्य पिछले दिनों एक इमाम बाड़े में घुस गए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि यहां जमीन पर कब्जा किया गया है वक्फ बोर्ड ने रातों-रात बोर्ड लगाए हैं. विधायक ने कहा कि कागज दिखाओ. वहीं इंतजामिया कमेटी शिया वक्फ इमाम बारगाह के सदर ताहिर हुसैन ज़ैदी ने बताया कि वक्फ बोर्ड की जमीन के पूरे कागज उनके पास मौजूद हैं. यहां जो बोर्ड लगे हुए हैं वे सालों पुराने हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- सगे भाई लितेंद्र और सिद्धार्थ पहले ही प्रयास में बने RJS, पिता का देखा सपना बेटों ने पूरा किया