विज्ञापन

सीकरः डाक विभाग के कर्मचारी ने बंद कमरे में किया सुसाइड, कई दिनों से परिजनों से नहीं कर रहा था बातचीत

मृतक युवक मंगलवार को खंडेला आया था और उसकी मां अपने रिश्तेदारी में गई हुई थी. वहीं बड़ा भाई कस्बे में ही दूसरी जगह मकान बनाकर रहता है. मंगलवार के बाद से जब मृतक युवक से परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो कोई जवाब नहीं मिला.

सीकरः डाक विभाग के कर्मचारी ने बंद कमरे में किया सुसाइड, कई दिनों से परिजनों से नहीं कर रहा था बातचीत
इसी मकान में युवक ने की खुदकुशी.

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में शुक्रवार को खंडेला कस्बे के ब्रह्मपुरी इलाके में बंद मकान में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान विकास ओढ़का के रूप में हुई है. युवक बहुत समय से अपने परिजनों का फोन नहीं उठा रहा था. इसके बाद परेशान होकर उसकी बहन और भाई उससे मिलने उसके घर पर आए तो उनको मकान के अंदर से बहुत तेज बदबू आई. उन दोनों ने इसकी सूचना तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में दी. 

पंखे से लटका मिला युवक का शव 

सूचना के बाद खंडेला डीएसपी इनसार अली पुलिस जाब्ते  के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद परिजनों और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाकर एफएसएल की टीम को सूचना दी. सूचना के करीब 3 घंटे बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तो टीम को पंखे के सहारे फंदे से एक युवक का शव लटका हुआ मिला. इसके बाद मृतक युवक की शिनाख्त उसके भाई ने विकास ओढ़का के रूप में की. 

डाक विभाग में नौकरी करता था मृतक

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक मंगलवार को खंडेला आया था और उसकी मां अपने रिश्तेदारी में गई हुई थी. वहीं बड़ा भाई कस्बे में ही दूसरी जगह मकान बनाकर रहता है. मंगलवार के बाद से जब मृतक युवक से परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो कोई जवाब नहीं मिला.

इसके बाद आज परेशान होकर उसकी बहन और भाई ब्रह्मपुरी स्थित पैतृक घर पहुंचे जहां काफी बदबू आ रही थी. शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर FSL को बुलाया और मृतक विकास के शव को फंदे से उतार कर खंडेला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक युवक डाक विभाग में नौकरी करता था.

यह भी पढ़ें- दीपावली से पहले सीकर में मिलावटखोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 270 किलो संदेहास्पद घी सीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
SI Paper Leak Case: राजस्थान में क्या SI भर्ती 2021 को रद्द कर पाएगी सरकार? सेना, टीचर और रेलवे की नौकरी छोड़ बने सब इंस्पेक्टर
सीकरः डाक विभाग के कर्मचारी ने बंद कमरे में किया सुसाइड, कई दिनों से परिजनों से नहीं कर रहा था बातचीत
Jaisalmer Pak displaced couple dies painfully due to electrocution while working in fields
Next Article
जैसलमेर में बड़ा हादसा, पाक विस्थापित दंपत्ति की मौत, पति को बचाने गई थी पत्नी
Close