विज्ञापन

सीकर: तालाब में नहाते वक्त फिसला पैर, डूबने से हुई 2 युवकों की मौत

राजस्थान के सीकर में तालाब में नहाने गए 2 युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई.

सीकर: तालाब में नहाते वक्त फिसला पैर, डूबने से हुई 2 युवकों की मौत
meta AI (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान में 2 युवक की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल ये मामला सीकर जिले (Sikar) के जीणमाताजी थाना इलाके से सामने आया है. जहां शनिवार को कुंड में नहाने उतरे दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं हादसे के समय तीसरा दोस्त किनारे पर बैठा था. सूचना पर जीण माता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से दोनों के युवकों के शव को बाहर निकालकर पलसाना CHC की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

नहाने के लिए तालाब में उतरे युवक

जानकारी के अनुसार शिश्यूं गांव की मुवालों की ढाणी निवासी राकेश, छोटूराम और बनवारीलाल तीनों दोस्त बाइक से जीणमाता से कोछोर की तरफ जाने वाले तालाब की तरफ आए थे. यहां पर युवक राकेश और छोटूराम तो तालाब में नहाने के लिए उतर गए. लेकिन तीसरा दोस्त बनवारी जिसको तैरना नहीं आता था, वह तालाब के किनारे ही बैठकर अपने हाथ-पैर धो रहा था. इसी दौरान राकेश और छोटूराम पानी में तैरते-तैरते आगे की तरफ चले गए. जहां पर पैर फिसलने से दोनों पानी में डूब गए. जिससे दोनों की मौत हुई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

जीणमाता थानाधिकारी मनोज कुमार यादव के अनुसार घटना में राकेश (30) पुत्र कालूराम गुर्जर निवासी शिश्यूं और छोटूराम(40) पुत्र हरदेवाराम निवासी मुवालों की ढाणी की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार दोनों मृतक और बाहर बैठा बनवारीलाल आपस में दोस्त हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में हिट एंड रन का मामला, कार की जोरदार टक्कर से 20 फीट दूर जाकर गिरे 2 दोस्त

शांति धारीवाल के सदन में अपशब्द बोलने पर गरमाई राजस्थान की सियासत, BJP ने की माफी मांगने की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीकानेर जेल के बंदियों के बैंड पर नाचेंगे बाराती, 18 बंदियों की बैंड टीम तैयार 
सीकर: तालाब में नहाते वक्त फिसला पैर, डूबने से हुई 2 युवकों की मौत
Udaipur-Agra Vande Bharat express train rucks on Gangapur City Railway Station loco pilot was beaten up
Next Article
Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन के ड्राइवर के साथ मारपीट, केबिन से बाहर फेंका सामान
Close