विज्ञापन

Rajasthan: रोज सुबह सेंटर पर जाकर डॉक्टर करता था ये काम,महिला को हुआ शक;जांच की तो सामने आया खौफनाक सच

Sikar Crim News:सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में एक निजी फिजियोथेरेपिस्ट सेंटर में डॉक्टर द्वारा अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने सेंटर पर छापा मारकर शौचालय से एक कैमरा और डॉक्टर के बैग से एक पेन ड्राइव जब्त की है.

Rajasthan: रोज सुबह सेंटर पर जाकर डॉक्टर करता था ये काम,महिला को हुआ शक;जांच की तो सामने आया खौफनाक सच
आरोपी डॉक्टर को ले जाती हुई पुलिस

Sikar News: सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में एक निजी फिजियोथेरेपिस्ट सेंटर के शौचालय में कैमरे लगे होने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जिसमें सेंटर पर काम करने वाले एक डॉक्टर का नाम जुड़े होने की बात सामने आई है.पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक दिलीप मीना के नेतृत्व में टीम ने फिजियोथेरेपिस्ट सेंटर पर कार्रवाई की और शौचालय से कैमरा और डॉक्टर के बैग से पेन ड्राइव जब्त की. फिलहाल पुलिस के जरिए जब्त की गई चार-पांच पेन ड्राइव और अन्य साक्ष्यों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाएगी.

फिजियोथेरेपिस्ट सेंटर

फिजियोथेरेपिस्ट सेंटर
Photo Credit: NDTV

बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाता था वीडियो

मामले की जानकारी देते हुए लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक दिलीप मीना ने बताया कि उन्हें इनपुट मिला था कि एक निजी अस्पताल में डॉक्टर बाथरूम में कैमरा लगाकर महिलाओं का वीडियो बना रहा है. सेंटर में काम करने वाली एक महिला स्टाफ को शक हुआ कि डॉक्टर अश्लील वीडियो बना रहा है. महिला ने जब डॉक्टर के केबिन में रखे बैग को चेक किया तो उसमें पेन ड्राइव मिली. महिला पेन ड्राइव घर ले आई. फिर जब उसने उसे चेक किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया.उसने डॉक्टर की इस करतूत की शिकायत पुलिस में की.मामले में यह इनपुट मिलने के बाद इसकी पुष्टि की गई और थाने की एक विशेष टीम गठित की गई.

सेंटर में जांच करती हुई पुलिस टीम

सेंटर में जांच करती हुई पुलिस टीम
Photo Credit: NDTV

कैमरा और चार-पांच पेन ड्राइव मिले

लक्ष्मणगढ़ एसपी दिलीप मीना ने बताया कि शिकायत की पुष्टि होने के बाद पुलिस टीम ने अस्पताल में दबिश दी. जिसमें एक कैमरा और चार-पांच पेन ड्राइव मिले.जिसमें कुछ आपत्तिजनक वीडियो मिले. जिसके आधार पर नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.उन्होंने बताया कि फिलहाल स्टाफ सामने आकर बयान देने से इनकार कर रहा है लेकिन मामला दर्ज होने के बाद अस्पताल स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: विदेश यात्रा के बाद दिल्ली पहुंचे राजस्थान CM भजनलाल शर्मा, आज जयपुर में होगा भव्य स्वागत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Watch: चीन के खिलाफ भारत का नया हथियार तैयार, जैसलमेर में हुआ 'जोरावर' का सफल परीक्षण
Rajasthan: रोज सुबह सेंटर पर जाकर डॉक्टर करता था ये काम,महिला को हुआ शक;जांच की तो सामने आया खौफनाक सच
'Stop taking credit', BJP leaders protesting against Vasudev Devnani in Ajmer
Next Article
Rajasthan Politics: 'श्रेय लेना बंद करो', अजमेर में वासुदेव देवनानी का विरोध कर रहे भाजपा नेता, जानें पूरा मामला
Close