सीकर के NH 52 पर पिकअप ने टोलकर्मी को कुचला, CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा

Rajasthan news: सीकर के पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर शनिवार को एक दुखद हादसा हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sikar: राजस्थान के सीकर में पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर शनिवार (आज) सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यह घटना एनएच 52 पर पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ के पास हुआ.जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेशनल हाईवे 52 पर हुआ हादसा

वायरल फुटेज में नेशनल हाईवे 52 पर पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर एक पिकअप चालक ने अपने वाहन को रिवर्स करते समय टोलकर्मी को कुचल दिया. पिकअप की चपेट में आने से टोलकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद अन्य वाहन चालकों और आसपास मौजूद लोगों ने टोलकर्मी को उपचार के लिए सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस को इस हादसे की सूचना दी.

Advertisement

अस्पताल ले जाते समय घायल की मौत

इसके बाद लोगों ने घायल को गंभीर हालत के चलते जयपुर रेफर कर दिया गया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.हादसे की सूचना मिलने पर रानोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही मृतक के शव को पलसाना के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दी गई.सूचना मिलने पर युवक की मौत के बाद परिजन भी पलसाना अस्पताल पहुंचे. जहां परिजनों ने चालक के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ मुआवजे की मांग की. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

CCTV कैमरे में हुई पूरी घटना 

पलसाना के अखेपुरा टोल पर आज सुबह हुआ दर्दनाक हादसा टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पिकअप चालक पहले टोल बूथ पर पहुंचा लेकिन फिर उसने लापरवाही से पिकअप गाड़ी को तेज रफ्तार से बैक किया. जिससे टोल कर्मी बाबूलाल पिकअप की चपेट में गाड़ी के नीचे आ गया. पिकअप चालक की लापरवाही के कारण टोल कर्मी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Leelsar Deer Hunting Case: 500 रुपये के लिए हिरणों का शिकार करने वाले आरोपी की जेल में मौत, कोर्ट से मिल चुकी थी जमानत

Topics mentioned in this article