विज्ञापन

Snake in Scooty: स्कूटी की सीट के नीचे जा घुसा कोबरा सांप, सीट उठाते ही फन निकाले डंसने को था तैयार

Snake in Scooty: स्कूटी की सीट के नीचे जहरीला कोबरा सांप... सीट उठाते ही सांप को देख स्कूटी सवार के होश उड़ गए. फिर बड़ी मशक्कत के बाद स्नैक कैचर की मदद से सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा गया.

Snake in Scooty: स्कूटी की सीट के नीचे जा घुसा कोबरा सांप, सीट उठाते ही फन निकाले डंसने को था तैयार
Snake in Scooty: कोटा में स्कूटी की सीट के नीचे कोबरा.

Snake in Scooty: सांप को देखते ही लोगों के होश उड़ जाते है. कल्पना कीजिए कि आप अपनी स्कूटी से कहीं गए, आपने गाड़ी पार्क की, अपना काम किया और जब लौटने के लिए स्कूटी के पास आए तो हेलमेट निकालने के लिए सीट उठाते ही आपको उसके नीचे एक जहरीला सांप दिखे. यह नजारा देख बड़ी हिम्मत वाले लोगों के भी होश उड़ जाएंगे. ऐसा ही एक मामला बुधवार को राजस्थान के कोटा जिले से सामने आया है. कोचिंग सिटी के रूप में मशहूर कोटा में एक स्कूटी की सीट के नीचे एक कोबरा घुस आया था. जिसे बड़ी मशक्कत से स्नैक कैचर के जरिए पकड़कर जंगल में छोड़ा गया है. 

वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी परिसर की घटना

दरअसल कोटा के वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी परिसर में एक मोटरसाइकिल में घुसे कोबरा का रेस्क्यू कर बाहर निकलवाना स्कूटी सवार भाई-बहनों को महंगा पड़ गया. स्कूटी सवार सोनू और उसकी बहन ने मोटरसाइकिल से कोबरा को निकलवाने में हेल्प की लेकिन मोटरसाइकिल से बाहर निकलकर कोबरा स्कूटी के अंदर घुस गया.
एक बाइक से निकलकर स्कूटी में कोबरा के घुसने की बात से कैंपस में सनसनी फैल गई. बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए. 

बड़ी मशक्कत के बाद स्कूटी से निकाला गया सांप

स्कूटी से भी कोबरा को बाहर निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन कोबरा इस बार स्कूटी के अंदर सीट के नीचे जाकर छिप गया. जिसके बाद स्नैक केचर गोविंद शर्मा को बुलवाया गया. उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद 3 फीट लंबे ब्लैक कोबरा का रेस्क्यू किया और लाडपुरा के जंगल में उसे छोड़ आए.

बाइक से निकलकर स्कूटी में घुस गया था कोबरा

बताया गया कि यूनिवर्सिटी परिसर में आरकेपुरम निवासी सोनू मीणा अपनी बहन के साथ स्कूटी लेकर आए थे. इसी दौरान एक व्यक्ति के मोटरसाइकिल में कोबरा घुस गया था, कोबरा बाहर निकालने के लिए दोनों भाई-बहनों ने मदद की लेकिन कोबरा बाहर निकलते ही स्कूटी में घुस गया. मालूम हो कि इससे पहले भी कोटा से कई जहरीले सांपों के वीडियो सामने आए हैं. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan News: कोटा में कुलपति आवास में घुसा कोबरा सांप, देखते ही मच गया हड़कंप
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Snake in Scooty: स्कूटी की सीट के नीचे जा घुसा कोबरा सांप, सीट उठाते ही फन निकाले डंसने को था तैयार
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close