विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटे ने पिता की हत्या कर घर में ही दफना दी लाश, राजस्थान से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

Son killed Father: बेटे ने पिता की हत्या कर उसकी लाश को घर में ही दफना दिया. यह दिल दहला देने वाला राजस्थान से सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. मामले में छानबीन की जा रही है.

Read Time: 3 mins
बेटे ने पिता की हत्या कर घर में ही दफना दी लाश, राजस्थान से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
घर में खुदाई कर लाश निकालने की कोशिश में जुटी पुलिस.

Son killed Father: पिता अपने बच्चे की सुख-सुविधा का ध्यान रखने के लिए अपनी पूरी उम्र तकलीफों में बीता देता है. बेटे की चाहत पूरी करने के लिए पिता अपनी को जरूरतों को भूल जाता है. लेकिन वही बेटा आगे चलकर पिता की हत्या कर दे, सोचिए यह कितना दिल दहलाने वाला मामला होगा. पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक ऐसा ही मामला राजस्थान से सामने आया है. जहां एक बेटे ने पिता की हत्या कर दी. न केवल पिता की हत्या की बल्कि उसकी लाश को भी घर में ही दफना दिया. मामला चार दिन पुराना है. लेकिन खुलासा अब हुआ है. 

दिल दहला देने वाली इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना राजस्तान के डूंगरपुर जिले की है. जहां 30 साल के एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी. मृतक मजदूरी करता था. जबकि आरोपी युवक पिता के साथ गांव में रहता था.  

दरअसल डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाडा सामीतेड फला में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. शव को घर के अंदर ही दफना दिया. छोटे बेटे के अहमदाबाद से आने पर वारदात का पता चला. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. वही आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर डिप्टी राजकुमार राजोरा ने बताया कि बलवाडा सामीतेड निवासी प्रकाश ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया की वह अपनी माँ के साथ अहमदाबाद में रहता है. वही उसके दो भाई गाँव में अपने परिवार के साथ अलग रहते है वही एक चुन्नीलाल भाई व पिता राजेंग अलग घर में रहते है.



आरोपी ने कहा- झगड़े के बाद मार डाला, लाश दफना दी

18 मार्च के बाद से किसी ने राजेंग को नहीं देखा था जिस पर उसके भाई पप्पू व दिनेश ने फोन पर जानकारी उसे और उसकी मां को दी. जिस पर प्रकाश व उसकी मां आज गाँव पहुंचे और चुन्नीलाल से पिता के बारे में पूछा. जिस पर चुन्नीलाल ने बताया की उसका पिता के साथ झगड़ा हो गया था, जिस पर उसने पिता की हत्या कर दी थी और उसे घर के अन्दर ही दफना दिया है. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. आरोपी चुन्नीलाल को हिरासत में लिया. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - दुल्हन को 25 लाख रुपये दहेज देकर रचाई थी शादी, विदेश से पति लौटा तो 5 दिन बाद भागी पत्नी
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
बेटे ने पिता की हत्या कर घर में ही दफना दी लाश, राजस्थान से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;