विज्ञापन

राजस्थान में पुलिस भी नहीं सुरक्षित! इंस्पेक्टर के घर में हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश, और फिर...

राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर रात को पांच बदमाश हथियारों के साथ घुस गए. बदमाशों ने इंस्पेक्टर के परिवार को बंदी बनाने की भी कोशिश की थी. 

राजस्थान में पुलिस भी नहीं सुरक्षित! इंस्पेक्टर के घर में हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश, और फिर...
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. अब बेखौफ बदमाशों से खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. श्रीगंगानागर में पिछली रात 4-5 बदमाश एक इंस्पेक्टर के घर में घुस गए और उसके परिवार को बंदी बनाने का प्रयास किया. जिले में एक तरफ बदमाश सरेआम वसूली के लिए फायरिंग कर रहे हैं, चोरी, छीना-झपटी और लूटपाट कर रहे हैं. वहीं अब पुलिस अधिकारियों के मकान भी संदिग्ध बदमाशों के निशाने पर हैं. इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में खलबली मच गई है.

बदमाशों के पास थे घातक हथियार 

पुलिस इंस्पेक्टर विजय मीणा ने बताया कि उनकी ड्यूटी हनुमानगढ़ जिले में हैं, लेकिन वे परिवार साथ श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ बाईपास के पास कैनाल फार्म हाउस कालोनी में रहते हैं. इंस्पेक्टर ने बताया कि 12-13 सितंबर की रात 1:30 बजे घर की चार दिवारी से कुछ आवाजें आने पर उनकी नींद खुल गई. जब वे उठकर चारदीवारी में पास गए तो चारदिवारी में खुलने वाले मेन गेट, लॉबी और दो कमरों के दरवाजे बाहर से कुछ सामना लगाकर बंद किए हुए थे. दरवाजों के आगे वाशिंग मशीन और गमले आदि सामान रखा हुआ था. किसी तरह उन्होंने एक गेट को खोल लिया और वे जैसे ही चारदीवारी में आए, उनको चार-पांच संदिग्ध बदमाश दिखाई दिए, जिनके पास हथियार थे. जब उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश चारदिवारी कूदकर भाग गए. विजय मीणा के मुताबिक बदमाशों के पास घातक हथियार थे.

पहले टायर व्यापारी को बंदक बनाकर लूटा 

जानकारी के अनुसार पिछले हफ्ते पदमपुर में एक टायर व्यापारी और उसकी पत्नी को घर में बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. बदमाशों ने इसी तरह की संगीन वारदात को अंजाम देने के लिए इंस्पेक्टर विजय मीणा के घर के चारों दरवाजों के बाहर सामान रखकर उन्हे बंद कर दिया, ताकि कोई बाहर नहीं जा पाए. सदर थाना इंस्पेक्टर विजय मीणा के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच रीको पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई हेतराम को दे दी गई है. 

यह भी पढ़ें-बूंदी में बड़ा सड़क हादसा, अज्ञात वाहन और गाड़ी की टक्कर, 6 की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: हरियाणा चुनाव को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा की भविष्यवाणी, बीजेपी की टेंशन बढ़ी!
राजस्थान में पुलिस भी नहीं सुरक्षित! इंस्पेक्टर के घर में हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश, और फिर...
Rajasthan soldier martyred in Sikkim: Market closed in honor of Jitendra Singh Shekhawat, last rites in Jhunjhunu today
Next Article
Rajasthan: शहीद के सम्मान में बाजार बंद, तिरंगा रैली के साथ गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर, आज झुंझुनूं में अंतिम संस्कार
Close