विज्ञापन

Bundi Road Accident: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन और गाड़ी की टक्कर, 6 की मौत

Bundi News: बूंदी के जयपुर नेशनल हाईवे (NH21) पर एक इको कार और अज्ञात वाहन के बीच जबरदस्त टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है.

Bundi Road Accident: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन और गाड़ी की टक्कर, 6 की मौत
Bundi Road Accident

Bundi Accident: राजस्थान के बूंदी में बड़ा सड़क हादसा (Bundi Road Accident)  हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा हिंडोली थाना इलाके में जयपुर नेशनल हाईवे (NH21)  पर एक इको कार और अज्ञात वाहन के बीच हुआ बताया जा रहा है. मामले की जानकारी लेने के लिए एएसपी उमा शर्मा समेत जिले के अधिकारी मौके  घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को इलाज के लिए बूंदी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

इको कार और अज्ञात वाहन के बीच भीषण टक्कर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि मध्यप्रदेश के रास्ते खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे  थे  देवास निवासी लोगों को हिंडोली थाना क्षेत्र में जयपुर फोरलेन पर लगदरिया भेरूजी के पास गलत साइड से आ रहे बड़े अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में इको में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां क्रेन की मदद से सभी शवों को बाहर निकालकर बूंदी अस्पताल पहुंचाया. हादसे में 3 घायल हुए हैं, घायल बेहोश थे, डॉक्टरों से लगातार बातचीत के बाद मृतकों की पहचान हुई। हादसे में गंभीर रूप से घायल देवास निवासी प्रदीप को कोटा अस्पताल रेफर किया गया है.

यह लोग थे इको कार में सवार

मध्य प्रदेश के देवास से खाटू श्याम जी दर्शन करने जा रहे इको कार सवार में सभी अलग-अलग इलाके के लोग शामिल थे जिसमें प्रदीप पुत्र मांगी लाल जाति नायक, मनोज नायक, अनिकेत नायक सवार थे जो घायल हुए है. वही महेश नायक,  राजेश नायक, मदन नायक, राजेश नायक, पूनम नायक और एक अज्ञात की मौत हुई है. सभी इको सवार लोग पुरुष थे जो 20 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के थे. 

बजरी का डंपर बताया जा रहा है वाहन

जानकारी के अनुसार फोरलेन पर इको कार में सवार लोगों को टक्कर मारने वाला अज्ञात वाहन बजरी का डंपर बताया जा रहा है.आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि बजरी से भरा डंपर गलत साइड से टक्कर मारकर भाग गया. ट्रक टोंक की तरफ से आ रहा था और कोटा की तरफ से होते हुए गया.पुलिस ने फोरलेन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे जयपुर पर बूंदी में टोंक जिले की तरफ से अवैध बजरी के डंपर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में थमा 'आफत' की बारिश का दौर, जानें कब विदा लेगा मानसून

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में थमा 'आफत' की बारिश का दौर, जानें कब विदा लेगा मानसून
Bundi Road Accident: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन और गाड़ी की टक्कर, 6 की मौत
Bulldozer Action on illegal construction of people who pelted stones at religious procession in Shahpura, notice to mosque committee
Next Article
राजस्थान: शाहपुरा में धार्मिक जुलूस पर पथराव करने वालों के अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर, मस्जिद कमेटी को भेजा नोटिस
Close