विज्ञापन
Story ProgressBack

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के दोनों हत्यारों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है. इसकी चिट्ठी जारी कर दी गई है.

Read Time: 3 min
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के दोनों हत्यारों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे रोहित राठौड़ और नितिन फौजी.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के दोनों हत्यारों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया. इन दोनों की पहचान घटना के अगले दिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए की थी. जिसके बाद दोनों की तलाश जारी है. मामले की छानबीन के लिए राजस्तान के तेज-तर्रार पुलिस ऑफिसर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. दिनेश एमएन के आदेश से दोनों हत्यारों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है. 

इन दोनों हत्यारों के बारे में सूचना देने वाले लोगों को 5-5 लाख रुपए की इनाम राशि पुलिस द्वारा दी जाएगी. मालूम हो कि गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों की पहचान क्रमशः मकराना के रोहित राठौड़ और हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी नितिन फौजी के रूप में हुई है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि हरियाणा का शूटर नितिन फौजी आर्मी का जवान है. गोगामेड़ी की हत्या से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज में नितिन गोगामेड़ी के सिर में गोली मारते हुए नजर आ रहा है. अब इन दोनों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है. 

सुखदेव सिंह गोगोमेड़ी की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम.

सुखदेव सिंह गोगोमेड़ी की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम.

बताया गया कि गोगामेड़ी की हत्या करने वाला शूटर नितिन फौजी पंजाब की बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर संपत नेहरा के कॉन्टैक्ट में था. संपत नेहरा पर ही इस हत्याकांड की साजिश को अंजाम देने का शक जताया जा रहा है. पंजाब पुलिस ने इसका इनपुट काफी पहले दिया था. 

राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में मारे छापे

गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों की पहचान के बाद राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में छापे मारे. साथ ही राजस्थान समेत उत्तर प्रदेश, पंजाब और मध्य प्रदेश में भी घटना से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाशी चल रही है. आरोपी रोहित राठौड और नितिन फौजी की तलाश में कई टीमों को लगाया गया है.

यह भी पढ़ें -  कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, जिनकी हत्या से उबला राजस्थान; कभी संजय लीला भंसाली को सरेआम मारा था थप्पड़

कौन है रोहित गोदारा, जिसने की गोगामेड़ी की हत्या की; लॉरेंस बिश्नोई से भी संबंध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close