विज्ञापन
Story ProgressBack

कौन है रोहित गोदारा, जिसने करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की; लॉरेंस बिश्नोई से भी संबंध

रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है. उस कर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज है. 2010 से उसने अपराध की दुनिया में प्रवेश किया था. आज जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी उसने ली है.

Read Time: 3 min
कौन है रोहित गोदारा, जिसने करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की; लॉरेंस बिश्नोई से भी संबंध
रोहित गोदारा गैंग ने ली करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी.

Rohit Godara Gang who killed Sukhdev Singh Gogamedi:  जयपुर में मंगलवार को अज्ञात बदमाशों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद राजस्थान में उबाल है. कई जिलों में राजपूत समाज के लोग सड़कों पर उतर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच रोहित गोदारा गैंग ने इस हत्या की जिम्मेवारी ली है. रोहित गोदारा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी हम लेते हैं. आइए जानते हैं कौन है रोहित गोदारा.

रोहित गोदारा, मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है. रोहित ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारा कपूरसरी, गोल्डी बराड़ भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं, यह हत्या हमने करवाई है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें.'
 

सुखदेव सिंह गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट करते हुए पर ली है.

सुखदेव सिंह गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट करते हुए पर ली है.

बीकानेर का रहने वाला है रोहित गोदारा

रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है. उस कर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज है. मिली जानकारी के अनुसार उसने 2010 से अपराध की दुनिया में प्रवेश किया था. वो राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है.


पिछले साल गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की थी

उस पर राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का आरोप है. पिछले साल सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट पर ली थी. उस दौरान रोहित गोदारा ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया गया है. 

इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अभी कनाडा में होने की बात

सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड में भी उसका नाम आया था. रोहित लारेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता है. 13 जून 2022 को वो दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भाग गया था. फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था. उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है. माना जा रहा है कि इस वक्त वो कनाडा में है.

यह भी पढ़ें - 
कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, जिनकी हत्या से उबला राजस्थान; कभी संजय लीला भंसाली को मारा था थप्पड़

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर रविंद्र भाटी और गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान, क्या कहा?
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close