विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में हैकरों का आतंक, अब पूर्व लूणी विधायक के फेसबुक अकाउंट से वायरल हुआ अश्लील वीडियो

Former Luni MLA FB Account Hacked: हैकरों ने पहले पूर्व लूणी MLA महेंद्र सिंह विश्वनोई का फेसबुक अकाउंट किया, फिर उनके 47K फॉलोअर्स वाले पेज से एक अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया. अपलोड होते ही वीडियो वायरल हो गया.

Read Time: 2 min
राजस्थान में हैकरों का आतंक, अब पूर्व लूणी विधायक के फेसबुक अकाउंट से वायरल हुआ अश्लील वीडियो
पूर्व लूणी विधायक महेंद्र सिंह विश्वनोई (फाइल फोटो)

Cyber Terror In Rajasthan: राजस्थान में लगातार साइबर हैकरों बढ़ रहा है. बुधवार को लूणी विधानसभा के पूर्व विधायक महेंद्रसिंह विश्ननोई के फेसबुक अकाउंट को साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया और उनके अकाउंट पर अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया. फॉलोअर्स ने पूर्व विधायक को मामले की सूचना दी, जिसके बाद आपत्तिजनक कंटेंट अकांउट से हटाया जा सका.

हैकरों ने पहले पूर्व लूणी MLA महेंद्र सिंह विश्वनोई का फेसबुक अकाउंट किया, फिर उनके 47K फॉलोअर्स वाले पेज से एक अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया. अपलोड होते ही वीडियो वायरल हो गया.

रातानाडा थाना के अनुसार लूणी पूर्व विधायक महेंद्रसिंह का फेसबुक पर पेज पर पूर्व विधायक विश्नोई के करीब 47K फॉलोअर्स है. बुधवार सुबह उनके पेज को किसी अज्ञात द्वारा हैक कर दिया गया. हैकर ने अकाउंट होने के बाद एक महिला का अश्लील वीडियो कंटेंट अपलोड कर दिया. हालांकि कुछ ही समय में विश्नोई की टीम को इसका पता चल गया और तुरंत ही अकाउंट को रिकवर कर उसे कंटेंट को हटा दिया गया. 

इससे पहले हैकरों ने भरतपुर जिले के बयाना विधानसभा क्षेत्र की निर्दलीय विधायक रितु बनावत का फेक वीडियो वायरल किया था, जिसकी शिकायत पीड़ित विधायक ने एसपी से की थी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुजारिश की थी.

हैकरों द्वारा अकाउंट हैक करने और अकाउंट पर अश्लील वीडियो कंटेट अपलोड करने के मामले में पूर्व विधायक विश्नोई ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवा दी है. शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस की साइबर टीम हैकर की पड़ताल में जुटी है. बता दें, हैकरों ने बयाना से निर्दलीय विधायक रितु बनावट को एक अश्लील फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसकी शिकायत विधायक बनावत ने एसपी से की थी. 

ये भी पढ़ें-बयाना विधायक रितु बनावत हुई साइबर क्राइम की शिकार, विधायक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close