Rajasthan: इलेक्शन में हुई कहासुनी खुनी रंजिश में बदली, दो भाइयों को लाठी डंडों से पीटा, एक को गोली मारी

परिजनों ने बताया कि, जब तक वो लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गए थे. जिसके बाद हमने घटना कि सूचना लखनपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद तीनों भाइयों को आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
भरतपुर के अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है

Bhartpur News: भरतपुर जिले के लखनपुर थाना इलाके में पुरानी रंजिश के चलते रास्ता घेरकर तीन भाइयों पर फायरिंग कर दी. बड़े भाई के कंधे पर गोली लगी साथ ही दो छोटे भाइयों पर लाठी, डंडे फरसे से हमला कर गंभीर घायल कर दिया. घायल तीनों भाइयों को लखनपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से तीनों घायलों को आरबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया. वहां तीनों का उपचार चल रहा है.

आरोपियों ने घेर कर मारा 

पीड़ित के परिजन बहादुर सिंह ने बताया कि, गांव का धोबीराम सरपंच उनके परिवार से चुनावों को लेकर बैर रखता है. शुक्रवार को बड़ा भाई मोरध्यज, छोटा भाई श्याम सिंह, सुरेंद्र बझेरा मकान पर पट्टियां चढ़ाकर वापस अपने घर लौट रहे थे. तब लखनपुर के पास धोबीराम सरपंच उसके बेटे विश्वेन्द्र समेत कई लोगों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया. जिसके बाद उन्होंने पहले तो तीनों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें मोरध्यज के कंधे पर गोली लग गई. वह सड़क पर ही गिर गया.

पहले फायरिंग की, बाद में लाठी डंडों से पीटा 

उन्होंने बताया कि, उसके बाद श्याम सिंह और सुरेंद्र गोलियों से बचने के लिए छुप गए. बड़े भाई के कंधे में लगी गोली जिसके बाद धोबीराम ने अपने साथियों के साथ धारदार हथियार और लाठी डंडों से श्याम सिंह और सुरेंद्र पर हमला कर दिया. घटना में श्याम सिंह और सुरेंद्र के हाथ पैर टूट गए. वहां से निकल रहे लोगों ने हमें घर आकर बताया.

मौके से फरार हुए आरोपी 

परिजनों ने बताया कि, जब तक वो लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गए थे. जिसके बाद हमने घटना कि सूचना लखनपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद तीनों भाइयों को आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है. घायलों की ओर से आरोपियों के खिलाफ फायरिंग कर जान से मारने की नीयत से हमला करने का मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- इस तारीख को आएगा राजस्थान बोर्ड का 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, कॉपी जांच का काम अंतिम पड़ाव पर