विज्ञापन

Rajasthan: 6 महीने पहले नहर में मिली थी युवती की लाश, अब युवती की मां ने जिम ट्रेनर पर लगाया बेटी की हत्या करने का आरोप

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि युवती की मां ने एक जिम ट्रेनर पर उसकी बेटी की हत्या करने के आरोप लगाए हैं. मृतक युवती की मां ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में उसकी 26 वर्षीय बेटी घर से गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी. उसी दिन शाम को उन्हें सूचना मिली की युवती की स्कूटी और चप्पलें नहर के किनारे पड़ी हुई है.

Rajasthan: 6 महीने पहले नहर में मिली थी युवती की लाश, अब युवती की मां ने जिम ट्रेनर पर लगाया बेटी की हत्या करने का आरोप
पुलिस थाना पुरानी आबादी, श्रीगंगानगर

Shri Ganganagar News: करीब आठ महीने पहले एक 26 वर्षीय युवती की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. मृतका की मां ने एक जिम ट्रेनर पर उसकी बेटी को धमकाने और नशा देने के आरोप लगाए हैं. युवती की मां ने कहा कि इसी जिम ट्रेनर ने ही उसकी बेटी की हत्या की है. श्रीगंगानगर में एक 26 वर्षीय युवती की मौत का मामला आठ महीने बाद हत्या में तब्दील हो गया है. मृतक युवती की मां की रिपोर्ट पर पुरानी आबादी थाना पुलिस ने कोर्ट के आदेशों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक युवती की मां ने एक जिम ट्रेनर पर उसकी बेटी को मार कर शव नहर में फेंकने के आरोप लगाए हैं.

नहर में मिला था युवती का शव 

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि युवती की मां ने एक जिम ट्रेनर पर उसकी बेटी की हत्या करने के आरोप लगाए हैं. मृतक युवती की मां ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में उसकी 26 वर्षीय बेटी घर से गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी. उसी दिन शाम को उन्हें सूचना मिली की युवती की स्कूटी और चप्पलें नहर के किनारे पड़ी हुई है. ऐसे में परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवा दी. युवती का मोबाइल भी उसी रात बारह बजे के करीब बंद हो गया.

अगले दिन उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी की लाश नहर में मिली है. जब उन्होंने जाकर देखा तो वह लाश उनकी बेटी की ही थी. ऐसे में परिजनों ने बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया लेकिन युवती की मां ने युवती के शरीर पर चोट के निशान और खून से लथपथ शरीर को देखकर उसकी हत्या होने का अंदेशा भी जाहिर किया था. 

जिम ट्रेनर पर लगाए आरोप 

मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी श्रीगंगानगर स्थित एक जिम में जिम करने के लिए जाया करती थी. उसकी बेटी ने उसे बताया कि जिम ट्रेनर विनय उसे धमकाया करता था और किसी अन्य से बात चीत करने के लिए मन भी करता था.  यही नहीं जिम ट्रेनर विनय उसे नशे के इंजेक्शन भी देता था. मृतका की माँ ने कहा कि उसकी बेटी का मोबाइल भी जिम में ही बरामद हुआ था. उन्होंने जिम ट्रेनर विनय पर ही उसकी बेटी की हत्या कर उसकी लाश को नहर में फेंकने के आरोप लगाए. मृतका की माँ ने कहा कि पिछले वर्ष नवंबर में हत्या का मामला दर्ज करने के लिए श्रीगंगानगर एसपी को परिवाद भी भेजे थे लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ. अब कोर्ट के आदेशों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर का अपहरण कर चलती कार में कई KM तक करते रहे मारपीट, सड़क किनारे फेंक कर फरार हुए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan: 6 महीने पहले नहर में मिली थी युवती की लाश, अब युवती की मां ने जिम ट्रेनर पर लगाया बेटी की हत्या करने का आरोप
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close