विज्ञापन
Story ProgressBack

मातम में बदली शादी की खुशियां, दो भाइयों की पत्नी सहित मौत; एक की 4 हफ्ते पहले ही हुई थी शादी

पंजाब के मोगा जिले में राजस्थान के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है. इस कार सवार लोगों पर डम्पर गिरने के कारण यह हादसा हुआ है. कार में मौजूद बच्ची की जान बाल-बाल बच गई है.

Read Time: 3 min
मातम में बदली शादी की खुशियां, दो भाइयों की पत्नी सहित मौत; एक की 4 हफ्ते पहले ही हुई थी शादी
पत्नी के साथ सोहावत सिंह बाएं जिनकी हाल में हुई थी, साथ ही उनका भाई और भाभी.
अनूपगढ़ :

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के रहने वाले दो भाइयों की उनकी पत्नी सहित सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. यह परिवार एक शादी समारोह के लिए पंजाब के मोगा जा रहा था. इस हादसे में एक पांच साल की बच्ची बुरी तरह घायल हो गयी है. यह सड़क हादसा कल पंजाब में मोगा जिले में हुआ. मृतकों की कार के ऊपर पत्थरो से भरा ट्रक पलट गया. इस दौरान कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और बड़ी मुश्किल से मृतकों के शवों को कार से बाहर निकाला जा सका.  

विवाह समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक़ अनूपगढ़ जिले की रामसिंहपुर मंडी के एक ही परिवार के ये लोग पंजाब के जालंधर में एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. तभी मोगा जिले के बधनी कलां पुलिस थाने के गांव बुट्टर कलां के पास एक पत्थरों से भरा हुआ ट्रक उनकी कार पर पलट गया. ट्रक पलट जाने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

इस दौरान सड़क से गुजर रहे डीएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने थाना प्रमुख और अन्य को सूचित किया और खुद राहत कार्य शुरू किया.

डीएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने दिखाई मुस्तैदी 

डीएसपी और पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला लिया गया. लेकिन सड़क हादसे में रामसिंहपुर के एनआरआई सोहावत सिंह, उसकी पत्नी लवप्रीत कौर, सोहावत सिंह का भाई करमवीर सिंह, कर्मवीर की पत्नी मनप्रीत कौर की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में कर्मवीर सिंह की 5 साल की बेटी कार से उछाल कर बाहर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई.

सड़क दुर्घटना राजस्थान

पंजाब के मोगा में सड़क दुर्घटना में घायल राजस्थान का परिवार 

सोहावत सिंह की एक महीने पहले हुई थी शादी 

मृतकों के शवों का आज मोगा के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मृतक सोहावत सिंह पिछले 5 सालों से कनाडा रह रहा था और शादी करवाने के लिए इंडिया आया था. एक महीने पहले ही 19 नवंबर 2023 को ही सोहवत सिंह की शादी हुई थी. हादसे के दौरान सभी मृतक सोहावत सिंह की साली के विवाह में शामिल होने के लिए पंजाब जा रहे थे.

शोक में रामसिंहपूर मंडी बंद

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद रामसिंहपुर मंडी सहित अन्य मंडियों में शोक की लहर है. रामसिंहपुर मंडी में मातम छाया हुआ है. रामसिंहपुर मंडी के लोगों ने शोक स्वरूप अंतिम संस्कार तक मंडी को बंद रखने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़े: राजस्थान CM भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, गिर्राज महाराज जाते समय हुआ हादसा, गनीमत कि सीएम सुरक्षित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close