पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर से कागजात और लेटरहेड चोरी, शकुंतला रावत बोलीं- बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी

राजस्थान की पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत के अलवर स्थित घर को चोरों ने निशाना बनाया. बैखोफ बदमाशों ने मौका देखकर सूने पड़े घर में देर रात हाथ साफ कर लिया. पूर्व मंत्री जब सुबह घर आई तो ताला टूटा देख वारदात की जानकारी मिली.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान की पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत के अलवर स्थित घर को चोरों ने निशाना बनाया. बैखोफ बदमाशों ने मौका देखकर सूने पड़े घर में देर रात हाथ साफ कर लिया. पूर्व मंत्री जब सुबह घर आई तो ताला टूटा देख वारदात की जानकारी मिली. अलवर के कर्मचारी कॉलोनी में स्थित घर में लोग सुबह आए तो सामान बिखरा हुआ था. इस दौरान घर से कुछ अहम दस्तावेज चोरी कर लिए गए. पूर्व मंत्री ने पाया कि घर के बेडरूम की अलमारी में रखे कागजात, लेटरहेड सहित कई कागजात चोरी हो गए थे. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी 

घटना की सूचना मिलते ही शिवाजी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की. मामला पूर्व मंत्री का होने के चलते अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. जहां फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. इस पूरे मामले पर पूर्व मंत्री ने शक जाहिर किया है.

Advertisement

शकुंतला रावत का कहना है कि यह सिर्फ चोरी का मामला नहीं है. यह घटना चोरी जैसी प्रतीत नहीं हो रही है. चोर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि दो दिन पहले भी उनके साथ ऐसा मामला हो चुका है.

Advertisement

2 दिन पहले ससुराल में चोरों ने बोला था धावा

दरअसल, रावत के इस शक के पीछे वजह यह है कि इस घटना से दो दिन पहले उनके ससुराल में चोरों ने धावा बोला था. बहरोड़ स्थित ससुराल में भी चोरों ने समान बिखेरा. लेकिन इस दौरान किसी कीमती सामान की चोरी नहीं हुई थी, सिर्फ सामान को बिखेरकर चोर चले गए थे. पूर्व मंत्री का दावा है कि देखने पर ऐसा लग रहा था जैसे चोरों ने घर की तलाशी ली है और चोरों का मकसद कुछ और था. इस मामले में पुलिस ने टीम गठित कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः मेवात के साइबर ठगों का कारनामा, 4 महीने में ठग लिए 3 अरब 36 करोड़ रुपये, IG ने किया खुलासा 

Topics mentioned in this article