विज्ञापन

पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर से कागजात और लेटरहेड चोरी, शकुंतला रावत बोलीं- बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी

राजस्थान की पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत के अलवर स्थित घर को चोरों ने निशाना बनाया. बैखोफ बदमाशों ने मौका देखकर सूने पड़े घर में देर रात हाथ साफ कर लिया. पूर्व मंत्री जब सुबह घर आई तो ताला टूटा देख वारदात की जानकारी मिली.

पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर से कागजात और लेटरहेड चोरी, शकुंतला रावत बोलीं- बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी

राजस्थान की पूर्व कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत के अलवर स्थित घर को चोरों ने निशाना बनाया. बैखोफ बदमाशों ने मौका देखकर सूने पड़े घर में देर रात हाथ साफ कर लिया. पूर्व मंत्री जब सुबह घर आई तो ताला टूटा देख वारदात की जानकारी मिली. अलवर के कर्मचारी कॉलोनी में स्थित घर में लोग सुबह आए तो सामान बिखरा हुआ था. इस दौरान घर से कुछ अहम दस्तावेज चोरी कर लिए गए. पूर्व मंत्री ने पाया कि घर के बेडरूम की अलमारी में रखे कागजात, लेटरहेड सहित कई कागजात चोरी हो गए थे. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी 

घटना की सूचना मिलते ही शिवाजी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की. मामला पूर्व मंत्री का होने के चलते अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. जहां फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. इस पूरे मामले पर पूर्व मंत्री ने शक जाहिर किया है.

शकुंतला रावत का कहना है कि यह सिर्फ चोरी का मामला नहीं है. यह घटना चोरी जैसी प्रतीत नहीं हो रही है. चोर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि दो दिन पहले भी उनके साथ ऐसा मामला हो चुका है.

2 दिन पहले ससुराल में चोरों ने बोला था धावा

दरअसल, रावत के इस शक के पीछे वजह यह है कि इस घटना से दो दिन पहले उनके ससुराल में चोरों ने धावा बोला था. बहरोड़ स्थित ससुराल में भी चोरों ने समान बिखेरा. लेकिन इस दौरान किसी कीमती सामान की चोरी नहीं हुई थी, सिर्फ सामान को बिखेरकर चोर चले गए थे. पूर्व मंत्री का दावा है कि देखने पर ऐसा लग रहा था जैसे चोरों ने घर की तलाशी ली है और चोरों का मकसद कुछ और था. इस मामले में पुलिस ने टीम गठित कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः मेवात के साइबर ठगों का कारनामा, 4 महीने में ठग लिए 3 अरब 36 करोड़ रुपये, IG ने किया खुलासा 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rao Surajmal Hada Umbrella: नहीं थम रहा छतरी तोड़ने का विवाद, UNESCO की टीम ने किया सर्वे; अधिकारी ने दिया बड़ा बयान
पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर से कागजात और लेटरहेड चोरी, शकुंतला रावत बोलीं- बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी
martyrdom was termed suicide after protests in bikaner rajasthan army returned with the jawan body
Next Article
Rajasthan: राजस्थान में जवान की शहादत पर बवाल, सेना को वापस ले जाना पड़ा ताबूत, जानें पूरा मामला
Close