Bundi News: बूंदी में एक मकान से 30 लाख के गहने और 4 लाख कैश चोरी, खिड़की से घूसे थे चोर

राजस्थान के बूंदी जिले में चोरी हुई जिसमें चोर 30 लाख के गहने और 4 लाख कैश ले गया , घर का परिवार किसी निज काम से बाहर गया था.   

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में बूंदी शहर के सूने मकान में बड़ी चोरी की वारदात हुई है. मकान से 30 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण और 3 लाख की नगदी चोरी की गई है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया. घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक चोर नजर आया, जिसने करीब डेढ़ घंटे तक घर में रहा. चोर घर में खिड़की से कूद कर अंदर दाखिल हुआ और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है जो फिंगरप्रिंट ले रही है. 

परिवार निजी काम से गया था बाहर 

सदर थाना के सहायक उपरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि मारुति नगर में यह घटना हुई है. पीड़ित सर्वजीत रगवांनी ने रिपोर्ट में बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ निजी काम से बाहर गया हुआ था. घर की चाबी अपने जानकार को देकर गए थे. जिनका नाम अमर जुर्जानी है. अमर जुर्जानी ने फोन करके बताया कि घर के ताले टूटे हुए हैं और सामान बिखरा हुआ है. 

Advertisement

चोरी में 34 लाख का समान उड़ा  दिया   

सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार घर आया और देखा अलमारी के लॉक टूटे हुए हैं, जिसमें से सोने के गहने, ब्रेसलेट-1, यूडी, चैक, पेण्डल, गले के सेट, डायमण्ड सेट, 6 सोने की कान की बालीया, तीन सोने और चांदी की अंगूठी, 2 सोने की अगूडी सहित कई आभूषण गायब थे. सभी की कीमत लगभग 30 लाख रूपये है और 3 से 4 लाख रुपए की नगदी भी गायब है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से जल्द चोरी का खुलासा कर आभूषण और नगदी को बरामद करने की मांग की है. 

Advertisement

बाइक से रेकी करने के बाद की चोरी  

चोरी की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस अधिकारी सीसीटीवी में नजर आए चोर की तलाशी में जुटे हुए हैं. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोपी पहले नकाबपोश होकर घर के बाहर बाइक से रेकी कर रहा है. रेकी करने के बाद जब उसे मकान सुना नजर आता है तो वह दीवार फांद घर में घुस जाता है. चोर पहले दरवाजे को खोलने की कोशिश करता है, इसी बीच उसे दरवाजे पर लॉक मिला फिर वह खिड़की से घर के अंदर घुसता है. चोर घर के अंदर चार कमरों में चोरी करने लग जाता है और सभी अलमारी को खोल-खोल उनमें से सामान निकलता है. अंधेरा होने की वजह से आरोपी  ने मोबाइल की टॉर्च के सहारे चोरी की. चोर के जैसे ही सोने के आभूषणों और नगदी हाथ लगती है, वह चोरी की वारदात कर निकल जाता है.

Advertisement