SBI के ई-मित्र शाखा में हुई चोरी, चोरों ने उड़ाए रुपये, CCTV में कैद हुई वारदात

Rajasthan Theft News: ई-मित्र की दुकान में बीती रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है. उक्त चोरी की घटना को लेकर पीड़ित ने थाने में एक रिपोर्ट दी है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur Theft News: राजस्थान में एक चोरी की घटना सामने आई है. धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के कस्बे में एक ई-मित्र बैंक बीसी की दुकान से अज्ञात चोरों ने एक लाख रुपये से अधिक की राशि चोरी कर ली हैं. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है. घटना को लेकर पीड़ित ई-मित्र संचालक ने कंचनपुर पुलिस थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी हैं.

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद

कंचनपुर थाना इलाके के पवेसुरा गांव का रहने वाला धर्मेंद्र सोलंकी उर्फ सोनू पुत्र खूबचंद सोलंकी कंचनपुर कस्बे में ई-मित्र की दुकान करता हैं. ई-मित्र की दुकान पर वह गढ़ीसुक्खा में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बीसी का भी काम करता हैं. उसकी ई-मित्र की दुकान कंचनपुर कस्बे में राजस्थान ग्रामीण बैंक के ठीक सामने मौजूद है. धर्मेंद्र उर्फ सोनू सोलंकी प्रतिदिन की तरह अपनी ई-मित्र की दुकान को बुधवार की शाम बंद कर अपने गांव पवेसुरा स्थित अपने घर चला गया था. 

Advertisement

देर रात को करीब पौने 2 बजे अज्ञात चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दुकान की रैक में रखें एक लाख 2 हजार रुपये अज्ञात चोरी कर ले गये हैं. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई हैं.

Advertisement

पीड़ित ने दी रिपोर्ट

कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि कंचनपुर कस्बे में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास राजस्थान ग्रामीण बैंक के सामने थाना क्षेत्र के गांव पवेसुरा निवासी धर्मेंद्र उर्फ सोनू सोलंकी की ई-मित्र की दुकान में बीती रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है. उक्त चोरी की घटना को लेकर पीड़ित ने थाने में एक रिपोर्ट दी है. 

Advertisement

जिस पर पुलिस ने मौका निरीक्षण कर अज्ञात चोरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मामला दर्ज कर ASI बल्केश्वर दत्त तिवारी को जांच अधिकारी बनाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan SI Paper Leak मामले में SOG को बड़ा झटका, कोर्ट ने 12 ट्रेनी SI को दी सशर्त जमानत