चोरों ने पुलिस को फोन कर बुलाया, बोला- हमें बचाईए, चोरी करने आए थे अब फंस गए हैं

Thieves Called Police: चोरों ने पुलिस को फोन कर बुलाया. चोर ने पुलिस से कहा- हमें बचाओ. हैरान करने वाला यह मामला राजस्थान के बीकानेर जिले से सामने आया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों चोरों को बचाया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Thieves Called Police: कही भी चोरी होता देख लोग सबसे पहले पुलिस को फोन करते हैं. लेकिन राजस्थान से एक हैरान करने वाली कहानी सामने आई है. यहां चोरों ने ही पुलिस को फोन पर बुलाया. मामला राजस्थान के बीकानेर जिले का है. जहां बीती रात चोरी की नीयत से एक सुने घर में घुसे दो चोरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर बचाने की गुहार लगाई. फोन पर मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर चोरों को बचाया.  

बीकानेर के कोलायत का मामला

जरा सोचें कि उस वक्त कैसा मन्जर हो जब दो चोर किसी सूने मकान चोरी की नीयत से घुसें और अचानक घर के लोग आ जाएं. बीकानेर के कोलायत में कल रात ऐसा ही हुआ, जब दो चोर रात के वक़्त चोरी करने की नीयत से एक मकान में घुसे. जब चोर उस घर घुसे तब घर के लोग किसी समारोह में शिरकत करने गए हुए थे. 

लोगों के आते ही चोरों ने अंदर से गेट बंद कर पुलिस को मिलाया फोन

चोर अपना काम अन्जाम दे ही रहे थे कि अचानक घर के लोगो की आवाज़ सुनाई दी. दोनों घबरा गए घबराहट में उन्होंने दरवाज़े पर अन्दर से कुंडी लगा दी. जब देखा बाहर उनकी पिटाई का प्रोग्राम बनाया जा रहा है तो उन्होंने आनन-फानन में पुलिस कन्ट्रोल में फ़ोन लगाया. 

चोर के फोन पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाया

पुलिस को फोन कर चोरों ने बताया कि हमें बचाईए, हम चोरी करने आए थे, लेकिन यहां फंस गए हैं. पुलिस ने पूरा मामला समझा और वहाँ पहुँच कर दोनों चोरों को अपनी गिरफ़्त में लिया. पकड़ में आए दोनों चोर शातिर अपराधी हैं और दोनों पर ही चोरी और नक़ब्ज़नी के कई मामले दर्ज हैं. 

Advertisement

एक चोर सरदार शहर का तो दूसरा पंजाब का

दोनों में से एक चोर सरदार शहर का और दूसरा पंजाब का है. मकान मालिक मदन पारीक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है. दोनों को गिरफ़्तार कर पुलिस ने उनका मेडिकल एग्जामिनेशन करवाया है. पूछताछ में कई और मामले खुलने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें - बुजुर्गों के पेंशन पर युवा डाल रहे डाका, राजस्थान के इस गांव से फर्जीवाड़े के 674 मामले आए सामने, मचा हड़कंप