विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2024

नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर तीन बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा

Minor Gangraped 3 Accused Detained : वारदात मंगलवार को देशनोक थाने के एक गांव में हुआ. पुलिस के मुताबिक कार सवार आरोपी सुनसान इलाके में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने बाद में उसे गांव के पास एक चौराहे पर फेंक दिया, जहां उसे एक रिश्तेदार ने घायल हालत में पड़ा देखा, तो उसे घर ले गया.

नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर तीन बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

Bikaner Minor Gangrape : बीकानेर जिले में गुरूवार को 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. वारदात उस वक्त हुआ जब नाबालिग परीक्षा देकर घर लौट रही थी तभी कार सवार तीन बदमाशों ने उसे खींचकर अपनी कार में बिठा लिया और पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसे सूनसान इलाके में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

वारदात मंगलवार को देशनोक थाने के एक गांव में हुआ. पुलिस के मुताबिक कार सवार आरोपी सुनसान इलाके में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने बाद में उसे गांव के पास एक चौराहे पर फेंक दिया, जहां उसे एक रिश्तेदार ने घायल हालत में पड़ा देखा, तो उसे घर ले गया.

आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया 

देशनोक की थानाधिकारी सुमन शेखावत ने बताया, 'तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच नोखा क्षेत्राधिकारी को सौंप दी गई है.

तीन गैंगरेप आरोपियों की हुई शिनाख्त

देशनोक पुलिस के मुताबिक नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले सभी आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है. उनकी पहचान  क्रमशः रेवत राम, ओम प्रकाश डूडी और लीलाधर गोदारा के रूप में हुई है, तीनों आरोपी और पीड़िता एक ही गांव में रहते थे और हाल ही में दूसरे गांव में चले गए थे.

ये भी पढ़ें: Kota Gang Rape: कोटा में कोचिंग स्टूडेंट से गैंगरेप, NEET की तैयारी कर रही थी छात्रा, 4 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर तीन बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close