Dholpur News: पुरानी रंजिश का बदला लेने गए युवकों को उल्टा पड़ा दांव, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने जमकर पीटा

धौलपुर के गडाइच गांव में तीन युवकों की गांव वालों ने जमकर पिटाई की. युवक पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए गांव में घुसकर मारपीट करने पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: पुरानी दुश्मनी का बदला लेने गए तीन युवकों को पाइप व बिजली के खंबे से बांधकर जमकर पिटाई  करने का मामला सामने आया है. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस तमाशबीन की तरह खड़ी रही. ग्रामीणों द्वारा पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.

रंजिश का बदला लेने गए थे युवक 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 12 जून की है, जिसमें चार युवक अवधेश तिवारी, विजय जोशी, धीरेंद्र उर्फ धीरू एवं जितेंद्र सिंह कुछ यवकों से पुरानी दुश्मनी का बदला लेने गडाइच गांव गए थे. गांव में चल रही भगवत कथा समारोह के दौरान ही दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. मौके पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने लामबंद होकर अवधेश तिवारी, विजय जोशी एवं जितेंद्र सिंह को पकड़कर बोरवेल के पाइप एवं बिजली के खंबे में रस्सियों से बांध दिया.

खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा

धीरेंद्र उर्फ धीरू मौका मिलने पर वहां से भाग गया, लेकिन बाकी तीन युवकों की ग्रामीणों ने लात घुसा एवं डंडों से जमकर पिटाई की. मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. हालांकि, ग्रामीणों की भीड़ देख पुलिस भी बैक फुट पर आ गई और युवकों की पिटाई के दौरान तमाशबीन बनी रही. काफी देर के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर तीनों युवकों को मुक्त कराया.

फायरिंग करने पर हिरासत में लिया

वहीं, गडाइच के रहने वाले सीताराम पुत्र हरि सिंह ने तीनों युवकों के खिलाफ मनिया पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया. मनिया थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया 12 जून को थाना क्षेत्र के गांव गडाइच में झगड़ा एवं फायरिंग की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया था. उस समय पर पुलिस ने शांति भंग में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. जांच के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया.

Advertisement

यह भी पढे़ं- धौलपुर में बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, फायरिंग करते हुए चंबल के बीहड़ों में भागे बदमाश