विज्ञापन
Story ProgressBack

Dholpur News: धौलपुर में बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, फायरिंग करते हुए चंबल के बीहड़ों में भागे बदमाश

Attack on Police in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले से पुलिस पर हमले की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग की. गोलीबारी के बाद बजरी माफिया चंबल के बीहड़ों में भाग निकले.

Read Time: 3 mins
Dholpur News: धौलपुर में बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, फायरिंग करते हुए चंबल के बीहड़ों में भागे बदमाश
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Attack on Police in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में बजरी माफियाओं के हौसला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस द्वारा समय-समय पर कार्रवाई भी की जा रही है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी पर अंकुश लगाने में जिला पुलिस नाकाम साबित हो रही है. बजरी माफियाओं के हौसले इस कदर बढ़ चुके हैं कि कार्रवाई के दौरान पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते हैं. ताजा मामला मंगलवार सुबह डीएसटी के साथ कोतवाली पुलिस ने बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को वह पकड़ने का प्रयास किया . लेकिन पुलिस कामयाब नहीं हो सकी . इस दौरान ओडेंला रोड पर दो राउंड फायरिंग भी हुई. जिससे स्थानीय लोग दहशत में आ गए. 

8 किमी पीछा करती रही पुलिस, लेकिन भाग निकले बदमाश

मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी प्रमेंद्र रावत ने बताया कि मंगलवार को बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों के निकलने की सूचना मिली थी. जिस सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस के साथ डीएसटी की टीम ने बजरी लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉलियों का पीछा करना शुरू कर दिया. करीब 8 किलोमीटर पीछा करने के बाद बजरी लेकर जा रहे ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉलियों को लेकर सड़क पर बजरी फैलाते हुए चंबल के बीहडों में घुस गए.

बाद में पुलिस की कार्रवाई एक ट्रैक्टर जब्त 

तगावली रोड तक बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉलियों को खदेड़ने के बाद पुलिस की टीम ने मोरोली मोड पर भी कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को दबोच लिया. पुलिस ने बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉधली के साथ एक आरोपी जितेंद्र (41) पुत्र नरेंद्र निवासी बरेला पूरा को भी गिरफ्तार किया हैं. कोतवाल ने बताया कि बजरी लेकर भागे आरोपियों की पहचान की जा रही हैं.

फायरिंग करने वालों की हो रही पहचान, होगी कार्रवाई

वहीं घटना को लेकर ओंडेला रोड के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह के पहर जब उसने अपनी दुकान खोली तो बजरी लेकर निकल रहे ट्रैक्टर ट्रॉलियों का पुलिस की टीम पीछा कर रही थी. इस दौरान दो राउंड फायरिंग भी हुई. जिनमें से एक गोली से वह बाल बाल बचा. जो गोली दुकान के शटर में जाकर लगी. फायरिंग को लेकर कोतवाल ने बताया कि फायरिंग करने वालो भी पहचान की जा रही हैं. जिसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा.


यह भी पढ़ें - 10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में डायरिया से हर साल 3900 से अधिक बच्चों की होती है मौत, इसे शून्य करने के लिए सरकार करेगी यह काम
Dholpur News: धौलपुर में बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, फायरिंग करते हुए चंबल के बीहड़ों में भागे बदमाश
pre-Monsoon Enters in state Know when monsoon will make strong entry
Next Article
Pre-Monsoon की फुहारों से भीगा राजस्थान, जानिए कब होगी मानसून की जोरदार एंट्री
Close
;