विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 23, 2023

प्रतापगढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 हिस्ट्रीशीटर समेत 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में शनिवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित 9 अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है.

प्रतापगढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 हिस्ट्रीशीटर समेत 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी.
प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ न्यूज़:  प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा आज अपराधियों पर नकेल कसने के लिए की गई बड़ी कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में अखेपुर गांव से 4 हिस्ट्रीशीटर सहित 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें 3 मध्यप्रदेश के इनामी बदमाश भी शामिल है.

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 12 बाइक और तीन लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की है. पुलिस की यह कार्रवाई आज दिनभर चर्चा का विषय बनी रही. कार्रवाई में पुलिस के 250 से ज्यादा जवान और अधिकारी शामिल हुए.

बीते दो दिन पहले भी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाश के इस गांव में छिपे होने की आशंका थी. इस पर आज अल सुबह पुलिस के ढाई सौ जवान और अधिकारी अखेपुर गांव पहुंचे और उसे चारों ओर से घेर लिया.

दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के अखेपुर गांव में लंबे समय से अपराधियों के आने की सूचना मिल रही थी. साथ ही यहां के अपराधियों के तार अन्य राज्यों के अपराधियों से भी जुड़े हुए थे. हथियार, मादक पदार्थ, तस्करी में भी अपराधियों के शामिल होने की सूचनाएं एसपी अमित कुमार को प्राप्त हो रही थी. 

पुलिस की 50 टीमों ने संदिग्ध मकानों की तलाशी लेते हुए गांव के बाहर निकालने वालों पर भी नाकाबंदी कर दी थी. इस दौरान पुलिस ने चार हिस्ट्रीशीटर सहित 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनमें तीन मध्यप्रदेश के इनामी बदमाश भी शामिल है.

पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान 12 बाइक, एक फॉर्च्यूनर ,एक स्कॉर्पियो और एक क्रेटा गाड़ी जब्त की गई है. एसपी अमित कुमार ने बताया कि अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस की इस तरह की कार्रवाई आगामी दिनों में भी जारी रहेगी.

इसे भी पढ़े: पिस्टल के साथ कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा आरोपी, जज भी रह गए दंग, वायरल हो रहा है वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
प्रतापगढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 हिस्ट्रीशीटर समेत 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;