Tonk: गन्ने के खेत में छिपा हुआ था पैंथर, भैंस चरा रही महिला समेत 6 लोगों को भी किया घायल

Tonk News: हमले की सूचना के बाद देवली एसडीएम और डीएसपी के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पंहुची. ग्रामीणों को समझाइश के साथ ही मौके पर कैमरा और पिंजरा लगाया गया है. प्रशासन ने ग्रामीणों से रात में घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Panther attack in Tonk: टोंक में बीते 15 अक्टूबर को पैंथर के हमले से दहशत फैल गई. जिले के ठिकरिया कला गांव में मंगलवार शाम को पैंथर ने 6 लोगों को घायल कर दिया. पैंथर (Panther) के हमले में घायल 3 लोगों को टोंक (Tonk) के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, अन्य घायलों का गांव में ही प्राथमिक उपचार किया गया है. हमले की सूचना के बाद देवली एसडीएम और डीएसपी के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पंहुची. ग्रामीणों को समझाइश के साथ ही मौके पर कैमरा और पिंजरा लगाया गया है. प्रशासन ने ग्रामीणों से रात में घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

घायल महिला को जयपुर किया गया रेफर

ग्रामीणों के अनुसार यह पैंथर गांव में ही गन्ने के खेत में छिपा हुआ था. जब ग्रामीणों ने पैंथर को देखा तो शोर मचाकर भगाने का प्रयास किया, लेकिन तभी उसने ग्रामीणों पर हमला कर दिया. पैंथर ने सबसे पहले जमना बैरवा को जख्मी किया. इसके बाद मुकेश गोस्वामी, मैना गोस्वामी, प्रियंका और हेमराज पर भी हमला किया. पैंथर की सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. जमना बैरवा को नैनवा (बूंदी) अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है.   

Advertisement

पैंथर दिखा तो ग्रामीणों ने शोर मचाकर भगाने का किया प्रयास

स्थानीय निवासी रंगलाल ने बताया कि उसकी बेटी घर के पास ही बने खेत में भैंस चरा रही थी. इसी दौरान पैंथर सामने आ गया और लड़की पर हमला कर दिया. बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आए ग्रामीणों ने जानवर को भागने का प्रयास किया तो उसने वहां मौजूद ग्रामीणों पर भी हमला कर दिया.  

Advertisement

यह भी पढ़ेंः धौलपुर प्रभारी सचिव की टोल पर रोकी गाड़ी तो कलेक्टर के पास पहुंचा फोन, 5 टोलकर्मी को उठा ले गई पुलिस

Advertisement
Topics mentioned in this article