विज्ञापन

Tonk: गन्ने के खेत में छिपा हुआ था पैंथर, भैंस चरा रही महिला समेत 6 लोगों को भी किया घायल

Tonk News: हमले की सूचना के बाद देवली एसडीएम और डीएसपी के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पंहुची. ग्रामीणों को समझाइश के साथ ही मौके पर कैमरा और पिंजरा लगाया गया है. प्रशासन ने ग्रामीणों से रात में घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

Tonk: गन्ने के खेत में छिपा हुआ था पैंथर, भैंस चरा रही महिला समेत 6 लोगों को भी किया घायल

Panther attack in Tonk: टोंक में बीते 15 अक्टूबर को पैंथर के हमले से दहशत फैल गई. जिले के ठिकरिया कला गांव में मंगलवार शाम को पैंथर ने 6 लोगों को घायल कर दिया. पैंथर (Panther) के हमले में घायल 3 लोगों को टोंक (Tonk) के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, अन्य घायलों का गांव में ही प्राथमिक उपचार किया गया है. हमले की सूचना के बाद देवली एसडीएम और डीएसपी के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पंहुची. ग्रामीणों को समझाइश के साथ ही मौके पर कैमरा और पिंजरा लगाया गया है. प्रशासन ने ग्रामीणों से रात में घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है.

घायल महिला को जयपुर किया गया रेफर

ग्रामीणों के अनुसार यह पैंथर गांव में ही गन्ने के खेत में छिपा हुआ था. जब ग्रामीणों ने पैंथर को देखा तो शोर मचाकर भगाने का प्रयास किया, लेकिन तभी उसने ग्रामीणों पर हमला कर दिया. पैंथर ने सबसे पहले जमना बैरवा को जख्मी किया. इसके बाद मुकेश गोस्वामी, मैना गोस्वामी, प्रियंका और हेमराज पर भी हमला किया. पैंथर की सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. जमना बैरवा को नैनवा (बूंदी) अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है.   

पैंथर दिखा तो ग्रामीणों ने शोर मचाकर भगाने का किया प्रयास

स्थानीय निवासी रंगलाल ने बताया कि उसकी बेटी घर के पास ही बने खेत में भैंस चरा रही थी. इसी दौरान पैंथर सामने आ गया और लड़की पर हमला कर दिया. बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आए ग्रामीणों ने जानवर को भागने का प्रयास किया तो उसने वहां मौजूद ग्रामीणों पर भी हमला कर दिया.  

यह भी पढ़ेंः धौलपुर प्रभारी सचिव की टोल पर रोकी गाड़ी तो कलेक्टर के पास पहुंचा फोन, 5 टोलकर्मी को उठा ले गई पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bharatpur Stone Pelting: राजस्थान के भरतपुर में दो पक्ष आपस में भिड़े, लाठी-डंडों से मारपीट के बाद हुआ पथराव
Tonk: गन्ने के खेत में छिपा हुआ था पैंथर, भैंस चरा रही महिला समेत 6 लोगों को भी किया घायल
Rajasthan By-Election 19 lakh voters will  votes on 7 by-election seats lowest number of voters in Dausa
Next Article
Rajasthan By-Election: राजस्थान में उप-चुनाव वाली 7 सीटों पर 19 लाख मतदाता डालेंगे वोट, दौसा में सबसे कम वोटर 
Close