हर्ष भैरव मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रहा ट्रैक्टर-ट्राली खाई में गिरा, एक लोग की मौत; कई घायल

जयपुर के कालाडेरा निवासी यात्रा का जत्था ट्रैक्टर-ट्राली के साथ बीती शाम को जागरण सवामनी करने के लिए हर्ष भैरव मंदिर गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sikar Accident News: राजस्थान के सीकर में हर्ष पहाड़ी पर रविवार को ट्रैक्टर-ट्राली के खाई में पलटने से करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां इलाज के दौरान एक लोग की मौत हो गई. घटना का जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

हर्ष भैरव मंदिर गए थे सभी श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार, जयपुर के कालाडेरा निवासी यात्रा का जत्था ट्रैक्टर-ट्राली के साथ बीती शाम को जागरण सवामनी करने के लिए हर्ष भैरव मंदिर गए थे. रविवार को सवामनी कर वापस लौटते समय ट्रैक्टर-ट्राली का ब्रेक फेल होने से हर्ष पर्वत की खाई में गिर गई. पहाड़ी की खाई में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से अलग-अलग इलाके के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

पहाड़ी से खाई गिर गया ट्रैक्टर-ट्राली

हालांकि कुछ लोगों ने समय रहते ट्रैक्टर-ट्राली से कूद कर अपनी जान बचाई. घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से खाई से बाहर निकल गया और एसके अस्पताल भिजवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान एक लोग की मौत हो गई. जीणमाताथाना के पुलिसकर्मी टोडरमल ने बताया कि बीती दिन हर्ष पर्वत मंदिर में सवामनी करने के लिए यात्री ट्रैक्टर ट्राली में आए थे. सवामनी कर वापस लौटते समय ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर पहाड़ी की खाई में गिर गई.

ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए और एक लोग की मौत हो गई. फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. मृतक के शव को एसके अस्पताल की मूर्ति में रखवाया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- अजमेर में भारी बारिश और बाढ़ का अलर्ट जारी, 12वीं तक सभी स्कूल बंद; प्रशासन का बड़ा फैसला