विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में दर्दनाक हादसा, मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरा मरीज का परिजन, मौके पर ही मौत

Tragic accident in Kota: राजस्थान के कोटा जिले से एक बड़ी दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर एक मरीज के परिजन की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
कोटा में दर्दनाक हादसा, मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरा मरीज का परिजन, मौके पर ही मौत
कोटा मेडिकल कॉलेज. जहां हुई यह दर्दनाक हादसा.

Tragic accident in Kota: राजस्थान के कोटा जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. कोचिंग सिटी के रूप में मशहूर कोटा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में शनिवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरकर एक मरीज के परिजन की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास में सनसनी फैल गई. मरीज के परिजन सहित स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 


मिली जानकारी के अनुसार कोटा मेडिकल कॉलेज की सुपर स्पेशलिटी बिल्डिंग के तीसरी मंजिर से गिरकर मरीज के परिजन की मौत हुई. मृतक की पहचान रंगलाल भील के रूप में हुई है. वह सनेजा बावड़ी का रहने वाला था. मामले की सूचना पर पहुंची महावीर नगर थाना पुलिस जांच में जुटी है. 

नीचे उतरते समय पैर फिसला और गिरकर हुई मौत

बताया गया कि मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी बिल्डिंग की तीसरी माले से मरीज का एक परिजन अचानक गिर गया और गंभीर घायल होने से उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक रंग लाल भील सनेजा बावड़ी का रहने वाला था. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती परिजन से मिलने में पहुंचा था.

लेकिन जब वह नीचे उतर रहा था तभी उसका अचानक पैर फिसल गया और वह अस्पताल की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. मौके पर मौजूद अस्पताल प्रशासन ने घायल का इलाज शुरू किया लेकिन सिर में लगी चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई.

हादसे की सूचना मिलने पर महावीर नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुँची. फिलहाल महावीर नगर थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. घटना की जानकारी महावीर चौकी इंचार्ज मेडिकल कॉलेज ने दी है. 

यह भी पढ़ें - कोटा में IIT की तैयारी कर रहे स्टूडेंट की हत्या का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार; BT गैंग के एक्टिव होने की आशंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close