विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar Accident: अलवर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 12 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत, सड़क से चुनने पड़े शव के टुकड़े

Alwar Accident: शुक्रवार शाम राजस्थान के अलवर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि सड़क पर शव के टुकड़े दूर-दूर तक बिखड़े थे.

Alwar Accident: अलवर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 12 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत, सड़क से चुनने पड़े शव के टुकड़े
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar Accident: अलवर जिले के बगड़ थाना क्षेत्र स्थित एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में एक बच्चा सहित दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक 5 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए अलवर के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. जहां घायल बच्चे का इलाज जारी है. जानकारी के अनुसार मृतक दंपति पत्नी हमीदान व आस मोहम्मद हरियाणा तिगांवा फिरोजपुर के महू निवासी थे. जो अपने दोनों नवासों के साथ बाइक पर सवार होकर अलवर जिले के बांदीपुरा शादी समारोह में आ रहे थे.
 

जिनको बगड़ तिराया के पास रास्ते में बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 वर्षीय बच्चे अल्फाज पुत्र सेहरून ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. 

एसएचओ उमाशंकर ने बताया कि इस सड़क दुर्घटना में आस मोहम्मद पुत्र हाजी रहमन उम्र 67 साल निवासी महूं फिरोजपुर, हमीदन पत्नी आस मोहम्मद उम्र 65 साल निवासी महूं नवासा अलफिज पुत्र सहरल उम्र 12 साल निवासी बनेनी सीकरी जिला डीग की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि अरमान दीन पुत्र जुनेद उम्र 6 साल निवासी बनेनी सीकरी जिला डीग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक दंपति की चार लड़की है, जिनके सर से अब माता-पिता का साया उठ गया है. सूचना  के बाद बच्चे के माता पिता अलवर अस्पताल पहुंचे जहां बच्चे की मां का रो रो कर बुरा हाल है. मृतका हमीदन के पड़ोसी ने बताया की यह मृतका के भतीजे की शादी समारोह में बांदीपुरा जा रहे थे. पुलिस ने तीनों के शवो को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है . पुलिस ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन को जप्त कर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है

यह भी पढ़ें - बाइक से टकराकर बारातियों से भरी रोडवेज बस जा भिड़ी कार, मौके पर ईको चालक की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के परिजनों ने कर दी युवक की हत्या? स्कूल में पेड़ पर लटकी मिली लाश
Alwar Accident: अलवर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 12 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत, सड़क से चुनने पड़े शव के टुकड़े
Jhalawar News Couple  bodies found hanging in Garada forests of they had made video before committing suicide
Next Article
Rajasthan: दो महीने पहले दुल्हन बनी युवती ने प्रेमी संग जंगल में लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो
Close
;