विज्ञापन
Story ProgressBack

उम्मेदाराम बेनीवाल ने सट्टा बाजार के अनुमान की खोल दी पोल, हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए की बड़ी अपील

Rajasthan Politics: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने सर्वे और सट्टा बाजार के जीत के दावों को सही बताया. उम्मेदाराम बेनीवाल ने कहा कि जनता ने भाजपा के झूठे वादों से तृष्ट होकर उन्हें आशीर्वाद देने का मन बना लिया था.

Read Time: 2 min
उम्मेदाराम बेनीवाल ने सट्टा बाजार के अनुमान की खोल दी पोल, हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए की बड़ी अपील
उम्मेदाराम बेनीवाल ने सर्वे और सट्टा बाजार के दावों को सही बताया.

Rajasthan Politics: उम्मेदाराम बेनीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर निशांत जैन से मुलाकात की.  बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान विवाद हुए थे. दोनों पक्षों को बुलाकर आपसी समझौता से निस्तारण के लिए चर्चा की.  उम्मेदराम के साथ हरीश चौधरी और पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी भी थे. 

उम्मेदाराम ने कांग्रेस के जीत का किया दावा 

उम्मेदाराम बेनीवाल ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. सर्वे और सट्टा बाजार में जीत के दावों पर सवाल पूछा तो बेनीवाल ने कहा कि नि:संदेह जनता ने भजपा के झूठे वादों से तृष्ट होकर उन्हें आशीर्वाद देने का मन बनाया था. इसका परिणाम है कि जनता ने आशीर्वाद दिया. बस पेटियां खुलने की देरी है.  इस दौरान चुनाव के बाद किस तरह से उनका समय बीत रहा है इसके जवाब में उन्होंने कहा जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया, इसलिए बेहद बेहतरीन बीत रहा है. 

उम्मेदाराम ने चुनाव के बाद हुए विवादों पर चिंता जाहिर की

उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि जनता ने जो विश्वास उन्हें जताया है उनके साथ रहूं. जनता के साथ नतीजे जो भी हो, लेकिन जनता के बीच ही रहूंगा. इस दौरान उन्होंने चुनाव को लेकर उपजे हालातों पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि बाड़मेर जैसलमेर में आपसी भाईचारे और सौहार्द की मिसाल दी जाती है, लेकिन इस वक्त जो हालात है, वह चिंताजनक है. ऐसे में उनकी युवाओं से अपील है कि शांति बनाए रखें. चुनाव बीत चुके हैं. ऐसे में अब चुनाव में हुई बातों को भुलाकर आगे बढ़ना चाहिए, क्योंकि चुनाव आते जाते रहेंगे, लेकिन हमें पीढ़ियां दर पीढ़ी साथ रहना  है. राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के दौरान बायतु इलाके में मारपीट हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: Jhunjhunu: मिनी बस-स्कॉर्पियों में भीषण टक्कर, मौके पर 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close