विज्ञापन
Story ProgressBack

बेरोजगार युवक ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या फिर जहर खाकर दे दी अपनी जान, पीछे छोड़ गया दो बच्चे

राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को एक व्यक्ति ने पत्नी की कथित तौर पर हत्या की और फिर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

Read Time: 2 min
बेरोजगार युवक ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या फिर जहर खाकर दे दी अपनी जान, पीछे छोड़ गया दो बच्चे
दौसा पुलिस (फाइल फोटो)

Dausa Crime News: राजस्थान के दौसा जिले से मंगलवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई. यहां एक बेरोजगार युवक ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी. पुलिस ने बताया कि मृतक के दो बच्चे है. युवक ने इस जघन्य अपराध को क्यों अंजाम दिया, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

दौसा जिले के लोटवाड़ा गांव की घटना

पुलिस ने बताया कि दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के लोटवाड़ा गांव में जयप्रकाश गुर्जर ने घर में पत्नी अनिता देवी (30) पर धारदार हथियार से वार किया और फरार हो गया, घटना की जानकारी उसके भाई ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव एक खाट पर मिला जबकि पति गायब था, बाद में उसका शव एक रेलवे पुल के पास मिला.

पति-पत्नी में चल रहा था अनबन

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है. थाना प्रभारी (सदर) सोहन लाल ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि हत्या और आत्महत्या का स्पष्ट कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन परिजनों का कहना है कि दंपति में अक्सर झगड़ा होता रहता था, मामले की जांच की जा रही है.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा कि आखिर पूरा मामला किस तरह अंजाम दिया गया. 

मृतक के दो बच्चे, भाई जयपुर में करता है काम

थाना प्रभारी सोहनलाल ने बताया कि, मृतक आरोपी जयप्रकाश के दो बच्चे है. जिनमें बड़ा बेटा राजवीर (11) और सिद्धांत (9) है. वहीं जयप्रकाश के पिता किशन गुर्जर की 2006 में ही मौत हो गई थी. आरोपी जयप्रकाश खुद बेरोजगार था. जिस कारण वह घर पर ही रहता था. उसका छोटा भाई जयपुर में रहकर काम करता था. बताया जाता है कि काम नहीं होने के कारण पति-पत्नी में विवाद चल रहा था. 

यह भी पढ़ें - मूसल से मां के सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 20 घंटे में आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close