विज्ञापन
Story ProgressBack

वायरल हो रहे 'जय श्री राम' गाने के फैन हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, ये हैं राम भक्ति में डूबे टॉप भजन..

Top Ram Devotional Songs: जी म्युजिक की कंपनी द्वारा रिलीज किए गए जय श्री राम गाना यूट्यूब पर अपलोड होते ही वायरल हो गया और अब तक 2 मिलियन से अधिक गाने को सुन चुके हैं. तो आइए जानते हैं अयोध्या राम मंदिर को लेकर रचे गए टॉप राम भक्ति पर लिखे भजनों के बारें में, जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Read Time: 4 min
वायरल हो रहे 'जय श्री राम' गाने के फैन हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, ये हैं राम भक्ति में डूबे टॉप भजन..
यूट्यूब पर वायरल हुए राम भजन सॉन्ग 'जय श्री राम'

Ayodhya Ram Temple Consecration Ceremony: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को अब कुछ दिन ही शेष रह गए हैं. ऐसे में पूरा भारत राममय हो चुका है, जिनमें बड़ा योगदान राम भक्ति रस में डूबे उन गानों का है, जिन्हें खूब इंटरनेट पर खूब देखा और सुना जा रहा है. इनमें एक भजन है पत्रकार और लेखन विष्णु शर्मा की, जिसके मुरीद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हो गए हैं.

सोशल साइट एक्स पर ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गाने की तारीफ की है और लोगों से संगीतकार अनु मलिक और दिव्य कुमार के सुरों से सजे 'जय श्री राम' गाने को सुनने की अपील की है. 

जी म्युजिक की कंपनी द्वारा रिलीज किए गए जय श्री राम गाना यूट्यूब पर अपलोड होते ही वायरल हो गया और अब तक 2 मिलियन से अधिक गाने को सुन चुके हैं. तो आइए जानते हैं अयोध्या राम मंदिर को लेकर रचे गए टॉप राम भक्ति पर लिखे भजनों के बारें में, जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

Ram Temple Consecration: 550 वर्ष की प्रतीक्षा के बाद, अयोध्या लौटेंगे मर्यादा पुरुषोत्तम राम!

जुबिन नौटियल के 'मेरे घर राम आए हैं' भनज को मिले हैं 55 मिलियन ब्यूज

प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल के गान 'मेरे घर राम आए हैं' को यूट्यूब पर लोगों की पहली पंसद बना हुआ है. राम भक्ति में डूबे इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 55 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मनोज मुंतसिर द्वारा लिखे भजन के प्रसंशकों में शामिल हैं. प्रधानमंत्री ने सोशल साइट एक्स पर जुबिन के गाने को साझा किया है. 

स्वाति मिश्रा के 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' को मिले 45 मिलियन व्यूज

राम भक्ति रस में डूबे गानों की फेहरिस्त में 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' को रखा जा सकता है. बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा द्वारा गाए इस गीत को यूट्यूब पर अब 45 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस गाने की प्रशंसा खुद प्रधानमंत्री मोदी भी कर  चुके हैं. एक्स पर बाकायदा प्रधानमंत्री ने गाने को शेयर करते हुए लिखा, श्रीराम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है. 

हंसराज रघुवंशी के गाने 'जय श्री राम' को मिले हैं 15 मिलियन व्यूज

वहीं, भजन गायक हंसराज रघुवंशी के गाने 'जय श्री राम' भी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. गायक -संगीतकार हंसराज रघुवंशी अपनी भजन के लिए पहले से ही लोकप्रिय हैं, लेकिन राम भक्ति से डूबे उनके भजन यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसे अब तक  15 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी भी हंसराज रघुवंशी के जय श्री राम गाने के मुरीद हैं और उनके गाने को सोशल साइट एक्स पर शेयर किया है. 

.ये भी पढ़ें-Ayodhya Ram Mandir Inauguration ceremony: राम आएंगे अयोध्या...रामलला के चरणों की पदचाप सुन त्रेता युग में प्रवेश कर जाएंगे रामभक्त!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close