विज्ञापन
Story ProgressBack

अयोध्या नहीं पहुंचे कोहली तो डुप्लीकेट 'विराट कोहली' ने लूट ली महफिल, सेल्फी लेने की मच गई होड़

Virat Kohli's Doppelganger Rocks In Ayodhya: क्रिकेटर विराट कोहली के डुप्लीकेट को अयोध्या में पाकर उनके फैन्स में सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई. सोशल मीडिया पर डुप्लीकेट कोहली के साथ फैन्स के सेल्फी लेने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Read Time: 3 min
अयोध्या नहीं पहुंचे कोहली तो डुप्लीकेट 'विराट कोहली' ने लूट ली महफिल, सेल्फी लेने की मच गई होड़
अयोध्या में फैन्स के साथ घिरा क्रिकेटर विराट कोहली सा दिखने वाला शख्स

Viral Video Of Virat Kohli's Doppelganger: अयोध्या में राममंदिर में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित क्रिकेटर विराट कोहली (kohli) नहीं पहुंच सके, लेकिन उनके जैसे हूबहू दिखने वाले डुप्लीकेट ने अयोध्या पहुंचकर विराट कोहली कमी पूरी कर दी. कोहली के डुप्लीकेट को अयोध्या में पाकर उनके फैन्स में सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई. सोशल मीडिया पर डुप्लीकेट कोहली के साथ फैन्स के सेल्फी लेने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

निजी कारणों के चलते क्रिकेटर विराट कोहली अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान में शामिल नहीं हो पाए थे. विराट कोहली की गैर मौजूदगी ने उनके फैन्स को निराश किया, लेकिन अयोध्या पहुंचे विराट कोहली कार्बन कॉपी ने फैन्स का दिल जीत लिया.

फैन्स डुप्लीकेट कोहली को देखकर बेकाबू हो गए और सेल्फी खींचने की होड़ मच गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देखते-देखते शख्स भीड़ से घिर गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने फिर कोहली के जैसे दिखने वाले शख्स को भीड़ से निकाला. इस वीडियो को देखकर फैन्स लगातार रिएक्ट रहे हैं. 

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं पहुंचने का कारण बेहद निजी है, जिसके चलते उन्होंने इंग्लैड के साथ होने वाली टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच से भी खुद को अलग कर लिया है.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में बताया कि विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट से उन्हें हटाने का आग्रह किया है.  बीसीसीआई ने साथ ही कहा कि कोहली ने हटने के अपने फैसले के बारे में कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से भी बात की है.

बीसीसीआई (BCCI) ने विराट कोहली के प्रशंसकों और मीडिया से अपील की है कि वे स्टार क्रिकेटर के ब्रेक लेने के कारणों पर अटकलें लगाना बंद करें. बीसीसीआई जल्द ही उनके विकल्प की घोषणा करेगा.

गौरतलब है भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाने वाला है. बीसीसीआई जल्द ही उनके विकल्प की घोषणा करेगा. बीसीसीआई ने साथ ही कहा कि कोहली ने हटने के अपने फैसले के बारे में कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से भी बात की है.

ये भी पढ़ें-राम के रंग में रंगे पूर्व पाक क्रिकेटर दानिश कनेरिया, ऐसे मनाया रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा का जश्न

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close