माउंट आबू में 'इवनिंग वॉक' पर निकला भालू, बीच सड़क पर पर्यटकों के सामने आ गया तो कुछ ऐसा था नजारा

हिल स्टेशन माउंट आबू बीते 2 अक्टूबर की शाम करीब 5 बजे टूरिस्ट के लिए नजारा तब और भी रोमांचित हो गया, जब उन्होंने सड़क से भालू को गुजरते देखा. कभी बाउंड्री वॉल तो कभी सड़क के बीच चलते वीडियो वायरल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mount Abu: हिल स्टेशन माउंट आबू (Mount Abu) में इन दिनों पर्यटकों आवाजाही जारी है. यहां आने वाले पर्यटक आबू के सुहावने मौसम का आनंद ले रहे हैं. बीते 2 अक्टूबर की शाम करीब 5 बजे टूरिस्ट के लिए नजारा तब और भी रोमांचित हो गया, जब उन्होंने सड़क से भालू को गुजरते देखा. कभी बाउंड्री वॉल तो कभी सड़क के बीच चलते वीडियो वायरल हो गया. आसपास के आबादी क्षेत्र में ऐसे वन्यजीवों की आवाजाही जारी है. 

आबादी क्षेत्र में वन्यजीवों की आवाजाही जारी 

यह भालू जंगल से होते हुए सड़क पर आ गया था. इस दौरान वहां से गुजर रहे पर्यटक भी दूर खड़े होकर उसे देखते रहे. भालू को अपने सामने देख कुछ पर्यटक आनंदित हो गए, जबकि कुछ के चेहरे पर डर भी साफ दिख रहा था. दूसरी ओर, भालू अपनी मस्ती में टहलते हुए सड़क से होते हुए फिर से जंगल की कर चला गया. जिसके बाद पर्यटकों ने भी राहत की सांस ली. कई लोगों ने इस नजारे को मोबाइल में भी कैद किया. इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

और फिर सड़क के बीच आ गया भालू...

जब पर्यटक माउंट आबू घूमने के बाद नक्की लेक से जा रहे थे. सनसेट को निहारने के लिए हनीमून पॉइंट की ओर जा रहे थे. तभी नक्की लेक ओवरफ्लो के पास यह भालू जंगल से होता हुआ सड़क की सुरक्षा दीवार पर चढ़ गया. पहले तो पर्यटक भालू को निहारते रहे, लेकिन जैसे ही वह बाउंड्री वॉल पर चलता हुआ आगे बढ़ा तो पर्यटक दूर हो गए. फिर भालू वॉल से उतरकर बीच सड़क पर आ गया तो पर्यटक सड़क के किनारे खड़े होकर दूर से देखने लगे. 

यह भी पढ़ेंः तेंदुए के आतंक से उदयपुर के गांव में अघोषित कर्फ्यू! शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं लोग

Advertisement


 

Topics mentioned in this article