राजस्थान के 'एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स' के चीफ का वीडियो हो रहा वायरल, लोगों ने कहा- 'संभल जाएं अपराधी...'

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के चीफ बनने के बाद दिनेश एमएन सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, मौजूदा समय में वह अपने एक वायरल वीडियो के लिए चर्चाओं में आ गए हैं. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 16 mins
एडीजी दिनेश एमएन सका वीडियो हो रहा वायरल.

IPS Dinesh MN: राजस्थान में अपराधियों और गैंगस्टरों को पर नकेल कसने के लिए राज्य सरकार ने 'एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स' (Ant Gangster Task Force) का गठन किया है. वहीं, इस टास्क फोर्स का चीफ आईपीएस दिनेश एमएन को बनाया गया है. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के चीफ बनने के बाद दिनेश एमएन सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, मौजूदा समय में वह अपने एक वायरल वीडियो के लिए चर्चाओं में आ गए हैं. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, इस वीडियो को आईपीएस एमएन ने खुद शेयर किया है.

आईपीएस दिनेश एमएन एडीजी क्राइम 'सिंघम' के नाम से जाने जाते हैं. दिनेश एमएन ने पहले कही बड़े काम किये हैं इस वजह से उन्हें सिंघम कहा जाता है. दिनेश एमएन ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे देखकर उनके फैंस और आम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. जिसमें इसे मोटिवेशनल कहा जा रहा है. जबकि कुछ लोग अपराधियों को चेतावनी दे रहे हैं कि 'संभल जाओ'.

एडीजी दिनेश एमएन का वायरल वीडियो

दरअसल, एडीजी दिनेश एमएन ने जो वीडियो शेयर किया है वह एक जिम का है, जहां वह एक्सरसाइज कर रहे हैं. दिनेश एमएन जिम में पसीना बहा रहे हैं इसी दौरान वह पुल-अप्स लगाना शुरू करते हैं. देखते ही देखते उन्होंने 15 पुल-अप्स नॉन स्टॉप लगा डाले. इस वीडियो को खुद दिनेश एमएन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सुबह की शुरुआत पुल-अप्स से करना अपने दिन की शानदार शुरुआत करने जैसा है.

Advertisement

इस वीडियो पर लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. एडीजी दिनेश एमएन के इस वीडियो को मोटिवेशन बताया जा रहा है. तो किसी का कहना है कि ये सिर्फ आप ही कर सकते हैं. कुछ तो कह रहे हैं कि ये अपराधियों के लिए चेतावनी है.

आपको बता दें, दिनेश एमएन को राजस्थान गैंगस्टर टॉस्क फोर्स की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं, उन्हें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए भी चुना गया है. हालांकि, अब तक गोगामेड़ी मामले में किसी तरह की बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है कि गोगामेड़ी की हत्या की वजह क्या थी. हालांकि, रोहित गोदारा ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. 

Advertisement

कौन है Dinesh MN

दिनेश एमएन कर्नाटक के रहने वाले हैं और वह 1995 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. वह एक तेज तर्रार अधिकारी रहे हैं. उन्होंने आनंदपाल से लेकर गोगामेड़ी हत्याकांड तक कई मामलों में अहम काम किया है. जबकि चर्चित सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले में करीब 7 साल की सजा भी काट चुके हैं. वह गुजरात की साबरमती जेल में बंद रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः 'तू मेरी न हुई तो किसी की न होगी', 3 आरोपियों ने नाबालिग लड़की को पिलाई शराब, फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म

Advertisement