विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 11, 2023

Rajasthan Election 2023: वोट मांगने पहुंचे कांग्रेस नेता को ग्रामीणों ने दौड़ाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मामला राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव मांगरोल का है, जहां कांग्रेस जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी रोहित बोहरा के लिए जनसंपर्क कर वोट मांग रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने लामबंद होकर जिला अध्यक्ष को घेर लिया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: वोट मांगने पहुंचे कांग्रेस नेता को ग्रामीणों ने दौड़ाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
प्रतीकात्मक चित्र

प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे ही नेता गांव की पगडंडियों की ओर रफ्तार पकड़ रहे हैं. कहीं नेताओं का सम्मान हो रहा है तो कहीं आलोचना. धौलपुर में एक रोचक मामला हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव मांगरोल का था, जहां कांग्रेस जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी रोहित बोहरा के लिए जनसंपर्क कर वोट मांग रहे थे. लेकिन ग्रामीणों ने लामबंद होकर जिला अध्यक्ष को घेर लिया.

जिला अध्यक्ष के सामने ही भाजपा एवं प्रत्याशी नीरजा अशोक शर्मा के जिंदाबाद के नारे लगाए. करीब ढाई मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वायरल वीडियो राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मांगरोल गांव का बताया जा रहा है. 

शनिवार को कांग्रेसी जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा अपने समर्थकों को साथ लेकर गांव पहुंच गए. जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जैसे ही वोट मांगे तो ग्रामीण लामबंद होकर विरोध करने लग गए. जिला अध्यक्ष को ग्रामीणों ने जमकर खरी खोटी सुनाई. 

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ देख जिला अध्यक्ष दबे पांव गांव से खिसकने लगे. लेकिन ग्रामीण भी जिला अध्यक्ष के पीछे ही लग गए. भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जिंदाबाद के नारे लगाए. करीब 2 मिनट 50 सेकंड का वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया के तमाम वेनरों पर शेयर किया है. 

उधर वायरल वीडियो को लेकर जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा ने चुप्पी साथ रखी है. फोन पर जब संपर्क स्थापित किया तो बिना जवाब दिए कट कर दिया. वायरल वीडियो की एनडीटीवी राजस्थान आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें- जोधपुर में शेखावत ने कार्यकर्ताओं से जाना क्षेत्र का हाल, कहा पार्टी में कोई बड़ा या छोटा नहीं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close