विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर में शेखावत ने कार्यकर्ताओं से जाना क्षेत्र का हाल, कहा 'पार्टी में कोई बड़ा या छोटा नहीं'

दीपोत्सव पर जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अपने निवास स्थान पर आमजन से मुलाकात की, बैठक में वरिष्ठजनों और भाजपा पदाधिकारी से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विस्तृत चर्चा कर चुनावी तैयारियों को जाना.

Read Time: 3 min
जोधपुर में शेखावत ने कार्यकर्ताओं से जाना क्षेत्र का हाल, कहा 'पार्टी में कोई बड़ा या छोटा नहीं'
File Photo

Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने गृह जिले में चुनावी तैयारी को लेकर फीडबैक लिया. शेखावत ने शनिवार को जोधपुर प्रवास के दौरान स्थानीय सांसद सेवा केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक बैठक में वरिष्ठ जनों एवं भाजपा पदाधिकारी से विधान सभा चुनाव के मद्देनजर विस्तृत चर्चा कर क्षेत्र का हाल जाना.

'प्रदेश में सुशासन की स्थापना हेतु प्रयासरत'

शेखावत ने विधानसभा चुनाव पर वरिष्ठों, पदाधिकारियों- जन प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की और कहा, पार्टी में कोई बड़ा या छोटा नहीं है, हम सब मोदी की नीति से सुशासन की स्थापना हेतु प्रयासरत हैं. उन्होंने आगे कहा भारतीय जनता पार्टी इस बार पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान की सत्ता में आ रही है. लेकिन इसके लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता को पूरी मेहनत और लगन से हर बूथ पर काम करना होगा. 

'पार्टी के विचारों को जनता से रूबरू करवाएं'

शेखावत ने संगठन की बैठक में केंद्र सरकार की विविध योजनाओं और जनकल्याणकारी कार्यों एवं भारतीय जनता पार्टी के उद्देश्यों से भी कार्यकर्ताओं को रूबरू कराया, साथ ही यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं का यह दायित्व है कि केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंध में आमजन को रूबरू करें साथ ही उनसे चर्चा करें.

भाजपा पदाधिकारी से जाना क्षेत्र का हाल

दीपोत्सव पर जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अपने निवास स्थान पर आमजन से मुलाकात की इसके बाद सांसद सेवा केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की संगठनात्मक बैठक में वरिष्ठजनों और भाजपा पदाधिकारी से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विस्तृत चर्चा कर चुनावी तैयारियों को जाना. 

बैठक विधायक सूर्यकांता व्यास की अधक्षता में हुईं राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, महापौर वनिता सेठ, ज़िला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा, सूरसागर प्रत्याशी  देवेंद्र जोशी,जोधपुर शहर प्रत्याशी अतुल भंसाली सहित अनेक पदाधिकारी भाजपा नेता की विशेष उपस्थिति रही.

Latest and Breaking News on NDTV

ललित मेवाड़ा ने धामा भाजपा का दामन

इस दौरान जोधपुर कांग्रेस पार्टी दक्षिण के महामंत्री ललित मेवाड़ा ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा के हाथों से भाजपा सदस्यता ग्रहण की. शेखावत ने मेवाड़ा का भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत का नामांकन हो सकता है रद्द! चुनाव आयोग के पास शिकायत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close