विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, फिर वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया

बेल्ट से बुरी तरह पीटे जाने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया. इलाज के लिए युवक को पीबीएम में भर्ती कराया गया है.अभी तक मारपीट करने का कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

Read Time: 2 min
युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, फिर वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया
प्रतीकात्मक तस्वीर

बदमाशों के हौसल इतने बुलंद हो गए है कि अब मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी करते नजर आते है. ऐसा ही एक वीडियो बीकानेर जिले के महाजन गांव से सामने आया है. वीडियो में कुछ लड़के एक युवक के हाथ बांधकर उसके साथ बुरी तरह से पिटाई करते दिख कर रहे है. आरोपियों ने युवक को पहले बांधा फिर उसको बुरी तरह से पीटा और फिर उसका रिकॉर्ड किए हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार मामला छत्तरगढ़ के 525 आरडी का है. पीड़ित युवक की पहचान गफ्फार खां के रूप में हुई है. पता चला है कि गफ्फार खां अपने दोस्त के साथ महाजन गांव आया था. महाजन निवासी दीनू, नायक, बाबूताल मेघवाल, सोनू मेघवाल व रोशन मेघवाल को उसके एक घर में ले गए, जहां पर उसको दो जनों ने निवस्त्र कर बेल्टों से खूब पीटा.

वीडियो में कुछ लड़के एक युवक के हाथ बांधकर उसके साथ बुरी तरह से पिटाई करते दिख कर रहे है. आरोपियों ने युवक को पहले बांधा फिर उसको बुरी तरह से पीटा और फिर उसका रिकॉर्ड किए हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

घटना की जानकारी होने पर पुलिस अलर्ट मोड पर आई है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. बेल्ट से बुरी तरह पीटे जाने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया. इलाज के लिए युवक को पीबीएम में भर्ती कराया गया है.अभी तक मारपीट करने का कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-जोधपुर में फिल्मी अंदाज में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, कानून व्यवस्था पर उठा सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close