विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

जोधपुर में फिल्मी अंदाज में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, कानून व्यवस्था पर उठा सवाल

निगम व पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते सड़कों पर ही वाहन पार्क करते देखे जा सकते है. वही दुकानदारों के द्वारा अतिक्रमण भी कर लिए गए है. लोगों ने बताया प्रतिदिन शाम को जाम की स्थिति उत्पन्न होने ऐसी समस्या होती है.

Read Time: 3 min
जोधपुर में फिल्मी अंदाज में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, कानून व्यवस्था पर उठा सवाल

राजस्थान की न्यायिक राजधानी कहे जाने वाले जोधपुर के शास्त्री सर्किल थाना क्षेत्र में एक युवक की फिल्मी अंदाज में पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शुक्रवार( 1 सितंबर) को सोशल मीडिया पर युवकों के साथ मारपीट का वायरल हुए वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जोधपुर में किस कदर खुलेआम गुंडागर्दी की जा है. वहीं आए इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती है जिससे अब जोधपुरवासी भी डरे-सहमे हुए है.

ड्रम से मारपीट करने वाले युवको की तलाश जारी

दरअसल जोधपुर के शास्त्री सर्कल के पास चौराहे पर कुछ युवक शुक्रवार को आपस में भिड़ गए झगडे का कारण सड़क पर खड़ी स्कूटी को टक्कर लगने की बात को लेकर युवकों में विवाद हुआ था. इस पर कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष के साथ लोहे के ड्रम से मारपीट कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. जिसमें कुछ युवक मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलने के बाद शास्त्रीनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली वीडियो में युवक लोहे के ड्रम से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. अचानक हुई इस घटना से मौके पर मौजूद लोग भी सहम गए बताया जा रहा है. मारपीट करने वाले युवक किसी फास्ट फूड रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी बताए जा रहे हैं. 

अतिक्रमण के चलते लग रहा जाम हो रही समस्या

शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र के शास्त्री सर्कल के पास आंटी पिज्जा नाम के फास्ट फूड रेस्टोरेंट की एक टैक्सी लेकर कुछ युवक आ रहे थे. शास्त्री सर्कल के पास उनकी टैक्सी एक अन्य स्कूटी से टकरा गई. इसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद युवकों ने मारपीट कर दी. मारपीट करने वाले युवकों को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई थी.

बता दें कि शास्त्री सर्कल के आसपास बड़ी संख्या में कैफे-रेस्ट्रोरेंट के साथ ही सीफूड की दुकानें हैं जहा निगम व पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते  सड़कों पर ही वाहन पार्क करते देखे जा सकते है. वही कही दुकानदारों ने द्वारा तो अतिक्रमण भी कर लिए गए है. प्रतिदिन शाम को जाम की स्थिति बनी रहती है, इसके चलते यहां कई बार वाहन चालक आपस में टकरा जाते हैं. उसके बाद इसप्रकार की स्थिति उत्पन्न हो जाती है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close