विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

मालगाड़ी की छत पर खड़ा होकर ले रहा था सेल्फी, करंट लगने से 80 प्रतिशत तक झुलसा

भीलवाड़ा में एक युवक मालगाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था. इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गया. करंट की चपेट में आने 80 प्रतिशत तक झुलस गया.

Read Time: 2 min
मालगाड़ी की छत पर खड़ा होकर ले रहा था सेल्फी, करंट लगने से 80 प्रतिशत तक झुलसा
भीलवाड़ा:

भीलवाड़ा: आज कल लोगों में सेल्फी लेने का जुनून हद से ज्यादा सवार है. लेकिन इस जुनून में मुश्किल तब आ जाती है जब लोग सेल्फी लेने के लिए अपनी जान को भी खतरे में डाल देते है. ऐसा ही वाकया भीलवाड़ा जिले में हुआ. बद्री भील नाम का युवा रेलवे स्टेशन पर खड़ी हुई मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था.

सेल्फ़ी लेने के दौरान वो 25000 KV लाइन की चपेट में आ गया. एक धमाके के साथ करंट लगने से युवक बुरी तरह झुलस गया. इस दौरान उसका साथी घटना के बाद मौके से भाग निकला.

भीलवाड़ा रेलवे चौकी प्रभारी महावीर खोईवाल के मुताबिक़ सोमवार देर शाम मांडल रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी खड़ी थी. तभी मोटरसाइकिल सवार बद्री (23) पुत्र नारायण भील और उसका साथी गोपी भील जो धुँआला की ओर जा रहे थे. मालगाड़ी के पास रुके और बद्री मोटर साइकिल से उतर मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया. सेल्फी लेने लगा उसका साथी गोपी नीचे खड़ा था.

शराब के नशे में मालगाड़ी पर चढ़कर लेने लगा था सेल्फी

बद्री ने सेल्फी लेने के लिए जब हाथ ऊपर किया तो उसका हाथ 25000 KV लाइन को छू गया. इसी तरह वह करंट की चपेट में आ कर झटका खा गया. बुरी तरह झुलसे बद्री को महात्मा गांधी चिकित्सालय के बर्न वार्ड में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर है. उसका शरीर 80 प्रतिशत झुलस चुका है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक शराब के नशे में थे. 
 

यह भी पढ़ें - भीलवाड़ा में ATM से लाखों की नकदी उड़ाई, छानबीन में जुटी पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close