विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

ATM से लाखों की नकदी उड़ाई, बदमाशों ने पहले CCTV किए बंद और फिर ऐसे वारदात को दिया अंजाम

Bhilwara ATM Loot: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एटीएम से लाखों की नकदी उड़ाने की घटना सामने आई है. यहां अपराधियों ने गैस कटर से एटीएम का कैश बॉक्स उखाड़ लिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
ATM से लाखों की नकदी उड़ाई, बदमाशों ने पहले CCTV किए बंद और फिर ऐसे वारदात को दिया अंजाम
भीलवाड़ा में एटीएम से लाखों की नकदी उड़ाई.

Bhilwara ATM Loot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक मुस्तैदी सख्त है. लेकिन इसके बाद भी अपराधी वारदातों को अंजाम देने से चूक नहीं  रहे हैं. ताजा मामला भीलवाड़ा से सामने आया है. जहां बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक एटीएम मशीन का कैश बॉक्स उखाड़ लिया. सुबह मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने एक एटीएम मशीन को अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद करने के बाद मशीन को गैस कटर से काटा और इसमें रखे 14 लाख 70 हजार की नक़दी लेकर भाग निकले. वारदात का पता लगने के बाद बैंक स्टॉफ में हलचल मच गई है. 

हाईवे पर स्थित पीएनबी के एटीएम को बनाया निशाना 
जानकारी के मुताबिक हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर नितिन स्पिनर्स के निकट पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बीती रात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं होने के चलते बेखौफ बदमाशों ने यहां सीसीटीवी केमरों को बंद किया फिर गैस कटर से एटीएम मशीन के कैश बॉक्स को काट कर नकदी ले कर भाग निकले. 

सुबह इस हालत में मिली एटीएम.

सुबह इस हालत में मिली एटीएम.

शुरुआती जानकारी में 14.70 लाख की चोरी की बात
सुबह एटीएम टूटा देख लोगों ने हमीरगढ़ पुलिस व बैंक अधिकारियों को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस के साथ ही बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. एटीएम से 14 लाख 70 हजार रुपये लूटने की जानकारी सामने आ रही है. बताया गया है कि सोमवार को ही एटीएम मशीन में रुपये डाले गये थे.

आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही पुलिस
फ़िलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल मामले की जाँच में जुटी है. एटीएम से चोरी हुई नकदी के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी सामनेन नहीं आई है. बैंक से मिलान के बाद आधिकारिक रकम की जानकारी सामने आएगी. सिटी सीओ देशराज ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. 

यह भी पढ़ें - अजमेर में दिनदहाड़े बैंक से 4 लाख की लूट, बंदूक की नोक पर कर्मियों को बधंक बना लूटी राशि

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close