विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

अजमेर में दिनदहाड़े बैंक से 4 लाख की लूट, बंदूक की नोक पर कर्मियों को बधंक बना लूटी राशि

बैंक लूटने आए बदमाशों ने दीवार पर डायनामाईट जैसा कुछ चिपकाकर धमकी दी कि अगर किसी ने हरकत की तो सभी के चिथड़े उड़ जाएंगे. फिर दोनों बैंक में रखा पूरा पैसा लूटकर फरार हो गए.

Read Time: 3 min
अजमेर में दिनदहाड़े बैंक से 4 लाख की लूट, बंदूक की नोक पर कर्मियों को बधंक बना लूटी राशि
सीसीटीवी में कैद बदमाश
अजमेर:

शनिवार को अजमेर में दो बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बैंक पर धावा बोलकर करीब 4 लाख रुपए की राशि लूट ली. लूट की यह वारदात अजमेर के किशनगढ़ में स्थित 'इंडियन बैंक इलाहाबाद' के ब्रांच में हुई. बैंक कर्मचारी पवन मित्तल ने बताया कि आज दोपहर करीब 3 बजे दो अज्ञात लोग बैंक में घुसे और कर्मचारियों को धमकाकर लूटपाट किए. मित्तल ने बताया एक ने हेलमेट पहन रखा था और एक ने मुंह पर मास्क लगा रखा था. बैंक कर्मचारियों ने हेलमेट पहने व्यक्ति से हेलमेट उतारने की बात कही, उसने बंदूक अपनी जेब से निकाली और सबको चुप रहने की चेतावनी दी.

इस वारदात के बाद जिला पुलिस सकते में आ गई और घटनास्थल का मौका मुआयना कर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगालना शुरू कर दिया. 

बंदूक और डायनामाइट से लैस थे बदमाश

बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को डराने के लिए एक डायनामाइट जैसा कुछ दिखाया और उसे दीवार पर चिपका दिया, और उनसे कहा अगर किसी ने भी कोई चालाकी की तो यह डायनामाइट फट जाएगा और पूरा बैंक खंडर में तब्दील हो जाएगा. डर के मारे बैंक कर्मचारियों ने कोई हरकत नहीं की.

कर्मचारियों को कमरे में बंद कर लूटे पैसे

दोनों बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया और कैश काउंटर से पूरी रकम अपने बैग में डाल ली. एक बदमाश ने बैंक मैनेजर की केबिन में जाकर बैंक लॉकर में पूछा बैंक मैनेजर ने बैंक में लॉकर नहीं होने की बात कही. उसके बाद दोनों बदमाश बैंक से चार लाख रुपए नगदी लेकर फरार हो गए.

चाय वाले से खुलवाया बैंक का गेट

बैंक कर्मचारी पवन मित्तल की मानें तो बदमाश बैंक लूटने के बाद बैंक को बाहर से बंद कर फरार हो गए थे. बैंक स्टाफ ने पड़ोस के चाय वाले को फोन कर बैंक का गेट खुलवाया. उसके बाद पुलिस को लूट की सूचना दी गई. लूट की वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी पर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट, मदनगंज थाना प्रभारी घनश्याम सिंह और जिला स्पेशल टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: संजीवनी घोटाले का पैसा लोगों को लौटाएं शेखावत, फिर मैं माफी मांगने को तैयारः गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close