पूर्व मंत्री बृजेन्द्र ओला के गांव में पानी की हाहाकार, टंकी पर चढ़ीं महिलाएं तो कहीं रोड जामकर जताया कड़ा विरोध

पूर्व मंत्री बृजेन्द्र ओला के गांव में अरड़ावता में पेयजल संकट का सामना कर रहें ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया. गांव की आक्रोशित महिलाएं पानी की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गई. कुछ महिलाओं ने चिड़ावा-सुल्ताना मार्ग पर जाम लगा दिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
पानी के लिए हड़ताल करतीं महिलाओं की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में भीषण गर्मी के चलते पेयजल की किल्लत को लेकर चारों ओर हाहाकार मची हुई हैं. पेयजल संकट से लोगों को जलदाय विभाग निजात दिलाने में नाकाम साबित हो रहा है. आज चिड़ावा उपखण्ड में पूर्व मंत्री बृजेन्द्र ओला के गांव में अरड़ावता में पेयजल संकट का सामना कर रहें ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया. गांव की आक्रोशित महिलाएं पानी की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गई. कुछ महिलाओं ने चिड़ावा-सुल्ताना मार्ग पर जाम लगा दिया. सड़क पर जाम लगाने से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई.

अधिकारियों को बुलाने पर अड़ें ग्रामीण

सूचना के बाद चिड़ावा पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की. ग्रामीणों ने पानी की समस्या के समाधान को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की.

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने दिया ये आश्वासन

चिड़ावा सहायक अभियंता अशोक पलसानिया मौके पर पहुंचे. महिलाओं ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई. सहायक अभियंता ने ग्रामीणों को 10 टैंकरों से उच्च जलाशय को भरवाने और राइजिंग लाइन में कनेक्शन काटने और पूर्व में गांव के युवक द्वारा पानी की टंकी पर चढ़ने की शिकायत को वापस लेने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीण मान गए.करीब एक घण्टे बाद चिड़ावा-सुल्ताना मार्ग पर जाम हटा.

लोकसभा का चुनाव लड़ रहें बृजेंद्र ओला

बृजेंद्र सिंह ओला वर्तमान में झुंझुनू विधानसभा सीट से विधायक हैं. वे लगातार 4 बार झुंझुनू विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं. इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने उन्हे पहली बार झुंझुनू लोकसभा का टिकट दिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- ब्रिटिश काल से चले आ रहे कानूनों में हुए बदलाव, मास्टर ट्रेनर अधिकारियों को दे रहें प्रशिक्षण