Barmer Accident: शादी से पहले दूल्हे के 2 भाई की मौत, बीच सड़क पर एक्सयूवी गाड़ी ने बोलेरो कार को मारी टक्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर से खरीदारी करने के बाद वापस अपने घर की तरफ लौट रहे थे. इस दौरान सनावड़ा गांव के पास सड़क किनारे रुके थे जहां दो लोग नीचे खड़े थे और बाकी गाड़ी में ही सवार थे. इस दौरान तेज रफ्तार बेकाबू XUV गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Barmer Accident News: बाड़मेर में शुक्रवार देर रात हुए हादसे में एक परिवार में शादी की खुशी का माहौल उस वक्त मातम में तब्दील हो गया जब दूल्हा अपने 2 भाइयों और रिश्तेदारों के साथ बाड़मेर शहर से शादी की खरीददारी कर वापस घर लौट रहे थे और सड़क हादसा हो गया. यमराज का रूप बन कर आई तेज रफ्तार एक्सयूवी गाड़ी ने सड़क किनारे खड़ी दूल्हे की गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे गाड़ी में सवार दूल्हे के दो चचेरे भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई और एक्सयूवी ड्राइवर समेत 6 लोग घायल हो गए. हादसा शुक्रवार देर रात 12 बजे बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके में सनावड़ा गांव में में हुआ था.

शादी की खरीददारी कर लौट रहे थे घर 

सदर थाना के एएसआई बगडू राम ने बताया कि मेघवालों का तला मांगता निवासी वगताराम की 11 जुलाई को शादी है. शादी को लेकर दूल्हे वगताराम और उसके रिश्तेदारों और भाइयों समेत 7 लोग शादी की खरीददारी करने के लिए बाड़मेर शहर आए थे. दिन में खरीददारी के बाद शुक्रवार देर रात बोलेरो गाड़ी में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान सनावड़ा गांव के पास सड़क किनारे रुके इस दौरान अचानक से तेज रफ्तार एक्सयूवी गाड़ी ने बोलेरो को टक्कर मार दी.

Advertisement

हादसे में वगताराम के चचेरे भाई ओमप्रकाश पुत्र बिंजाराम 40 साल और नरेंद्र पुत्र बाबूलाल 25 साल की मौके पर ही मौत हो गई. दूल्हे वगताराम समेत 4 लोगों बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा हैं और 2 गंभीर घायलों की स्थिति को देखते हुए जोधपुर रेफर किया गया है.

Advertisement

हादसा इतना भीषण की XUV गाड़ी के उड़े परखच्चे 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर से खरीदारी करने के बाद वापस अपने घर की तरफ लौट रहे थे. इस दौरान सनावड़ा गांव के पास सड़क किनारे रुके थे जहां दो लोग नीचे खड़े थे और बाकी गाड़ी में ही सवार थे. इस दौरान तेज रफ्तार बेकाबू XUV गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि एक्सयूवी गाड़ी के पर परखच्चे उड़ गए. हादसे में एक्सयूवी का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका इलाज जारी है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- संगठन की ओर पलायन या राजस्थान से दूर रखने की कवायद! क्या हैं सतीश पूनिया को नया प्रभार मिलने के मायने?