विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan New CM: सीएम फेस और गोगामेड़ी हत्याकांड पर क्या बोले राजेंद्र सिंह राठौड़?

राजस्थान में एक ओर सीएम फेस  को लेकर चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी ओर सुखदेव सिंह गोगामेड़ा हत्याकांड मामले में बीजेपी  कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है. बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने इन आरोपों पर कांग्रेस को जवाब दिया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan New CM: सीएम फेस और गोगामेड़ी हत्याकांड पर क्या बोले राजेंद्र सिंह राठौड़?
राजेंद्र सिंह राठौड़

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए हैं, जिसमें बीजेपी (BJP) 115 सीटों पर जीत दर्ज करने के साथ स्पष्ट बहुमत प्राप्त कर चुकी है. बहरहाल अभी तक बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री घोषित नहीं किया है. ऐसे में सुखदेव सिंह गोगामेड़ा हत्याकांड को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. साथ ही कांग्रेस (Congress) सीएम चेहरे को लेकर बीजेपी पर लगातार तंज कस रही है. ऐसे में बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ (Rajendra Singh Rathore) ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि 'पिछली बार चुनाव होने के बाद 16वें दिन कांग्रेस सरकार अस्तित्व में आई थी. अभी तो हमारी सरकार बने 7 दिन भी नहीं हुए, इसलिए उनके आरोप में कोई दम नहीं है'.

राठौड़ ने कांग्रेस पर कसा तंज

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने 2018 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की ओर से पिछली बार चुनाव में मुख्यमंत्री की घोषणा हुई थी, तब लोग पटरियों तक चले गए थे, फिस प्लेटें खोल दी गई थी. इस प्रकार की संस्कृति बीजेपी की नहीं है. यहा सब कुछ काम सहज हो जाएगा. मुख्यमंत्री का चेहरा सामने आ जाएगा हमारी संसदीय बोर्ड जल्द ही इसका फैसला करेगी. 

गोगामेड़ी की हत्या पर बोले राठौड़

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड पर राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि 'पुलिस ने 72 घंटे का समय लिया है और 72 घंटे पूरे होने वाले हैं. मैं खुद भी अधिकारियों से संपर्क करूंगा'. साथ ही इस मामले पर राठौड़ ने कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'गोगामेड़ी की हत्या जर्जर कानून व्यवस्था का प्रमाण है जो की पिछली सरकार ने विरासत में दी यह उसका एक बेजोड़ नमूना है. इस प्रकार के सरगनाओं की पहली बार जांच एनआईए कर रही है. यह जांच निश्चित तौर पर विदेशों तक पहुंचेगी जो सरगना वहां बैठे हुए हैं. यह हत्या एक समाजिक कार्यकर्ता की हत्या है, जिन्होने राष्ट्रीय स्तर पर संस्कृति को बचाने में अपना जीवन दिया. पुलिस जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan CM: बाबा बालकनाथ के ट्वीट से राजस्थान में मची सियासी खलबली, PM के मार्गदर्शन का किया जिक्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close