Rajasthan Politics: राहुल गांधी पर किस बात से भड़के सीपी जोशी? बोले- चुप रहे तो ऐसे काफिर होंगे कामयाब

Rajasthan Politics: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि गौमांस खाकर सांसद में भगवान महादेव का चित्र लगाते है. हिंदू इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार (18 जुलाई) को दौसा पहुंचे. सोमनाथ सर्किल के पास एक मैरिज गार्डन में बीजेपी की जिला कार्य समिति की बैठक हुई. सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा उप-चुनाव पर मंथन किया है. सीपी जोशी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना हमला बोला. सीपी जोशी ने कहा कि हिंदू को आतंकी और हिंसक कहने पर बर्दाश्त नहीं करेंगे.

"कांग्रेस ने जनता को भ्रमित किया"

सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से दौसा विधानसभा उपचुनाव (Dausa Seat By-election) में जीत का भरोसा दिलाया. साथ ही मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के समय में जनता को भ्रमित करने का काम किया, लेकिन जनता अब मन बना चुकी है और दौसा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा जीतेगी. बैठक उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा, वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़, अन्य भाजपा के नेता सहित भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

बीजेपी की मीटिंग में किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे

मीटिंग में किरोड़ी लाल मीणा भी पहुंचे. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रम फैलाया कि भाजपा चुनाव जीतने के बाद के संविधान बदल देगी. जनता को गुमराह किया. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस झूठ नहीं फैला पाएगी. उसे कामयाब नहीं होने देंगे. इस्तीफा के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में जुबान दी थी, इस लिए इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा कि विधायक की हैसियत से आया हूं. पार्टी जो कहेगी वही करूंगा. 

5 विधानसभा में होंगे उप-चुनाव 

राजस्थान की जिन पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, उनमें नागौर की खींवसर, दौसा, झुंझुनूं, चौरासी, देवली और उनियारा सीट है. इन पांच सीटों में कांग्रेस के पास 3 सीटें, जबकि एक सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और एक सीट भारत आदिवासी पार्टी के पास है. वहीं, भाजपा के पास एक भी सीट नहीं है. 

Advertisement

यह भी:  राजस्थान में बदल जाएगा मौसम, Yellow और Orange अलर्ट; जानें अपने जिले के मौसम का हाल