'जब CM के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया', जयपुर में बोले भजनलाल शर्मा

राजस्थान में बिजली संकट पर भजन लाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट कैसे खत्म हो इसको लेकर भी सरकार काम कर रही है. शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पांच साल में एक भी नया तापघर नहीं बनाया. केवल राजस्थान को घाटा देने का काम किया है. केवल उधारी की बिजली से ही काम चलाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

जयपुर में भाजपा की प्रदेश कार्यकारी समिति की बैठक में बोलते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा के कई कार्यकर्ता मेरे पास आते हैं और कहते हैं हमारे काम को कोई देख नहीं रहा. लेकिन सच यही है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता केंद्र के कैमरे की नज़र में है. मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं, आप लोगों के बीच में से आया हूं. 

मुख्यमंत्री बनने की बात पर भजनलाल शर्मा ने कहा कि जब CM पद के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो पहले मुझे भी कुछ समझ में नहीं आया था. लेकिन ये भाजपा में ही संभव है जो कार्यकर्ताओं को बड़े पदों के लिए मौक़ा देती है.

CM ने कहा, रिफ़ाइनरी के लिए इंदिरा गांधी नहर का पानी आएगा. इसे लेकर सरकार काम कर रही है. राजस्थान में बिजली संकट पर भजन लाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट कैसे खत्म हो इसको लेकर भी सरकार काम कर रही है. शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पांच साल में एक भी नया तापघर नहीं बनाया. केवल राजस्थान को घाटा देने का काम किया है. केवल उधारी की बिजली से ही काम चलाया है.

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सीपी जोशी, भूपेंद्र यादव, अर्जुन राम मेघवाल, ओम माथुर, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, केंद्रीय मंत्री भागीरथ चौधरी समेत तमाम बड़े नेता मंच पर मौजूद थे. हालांकि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नदारद रहीं. इसी के साथ किरोड़ी लाल मीणा भी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे हैं.