विज्ञापन

'जब CM के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया', जयपुर में बोले भजनलाल शर्मा

राजस्थान में बिजली संकट पर भजन लाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट कैसे खत्म हो इसको लेकर भी सरकार काम कर रही है. शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पांच साल में एक भी नया तापघर नहीं बनाया. केवल राजस्थान को घाटा देने का काम किया है. केवल उधारी की बिजली से ही काम चलाया है.

'जब CM के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया', जयपुर में बोले भजनलाल शर्मा
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

जयपुर में भाजपा की प्रदेश कार्यकारी समिति की बैठक में बोलते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा के कई कार्यकर्ता मेरे पास आते हैं और कहते हैं हमारे काम को कोई देख नहीं रहा. लेकिन सच यही है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता केंद्र के कैमरे की नज़र में है. मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं, आप लोगों के बीच में से आया हूं. 

मुख्यमंत्री बनने की बात पर भजनलाल शर्मा ने कहा कि जब CM पद के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो पहले मुझे भी कुछ समझ में नहीं आया था. लेकिन ये भाजपा में ही संभव है जो कार्यकर्ताओं को बड़े पदों के लिए मौक़ा देती है.

CM ने कहा, रिफ़ाइनरी के लिए इंदिरा गांधी नहर का पानी आएगा. इसे लेकर सरकार काम कर रही है. राजस्थान में बिजली संकट पर भजन लाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट कैसे खत्म हो इसको लेकर भी सरकार काम कर रही है. शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पांच साल में एक भी नया तापघर नहीं बनाया. केवल राजस्थान को घाटा देने का काम किया है. केवल उधारी की बिजली से ही काम चलाया है.

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, सीपी जोशी, भूपेंद्र यादव, अर्जुन राम मेघवाल, ओम माथुर, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, केंद्रीय मंत्री भागीरथ चौधरी समेत तमाम बड़े नेता मंच पर मौजूद थे. हालांकि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नदारद रहीं. इसी के साथ किरोड़ी लाल मीणा भी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
'जब CM के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो मुझे कुछ समझ में नहीं आया', जयपुर में बोले भजनलाल शर्मा
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close