विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी का नाम आते ही उल्टे-सीधे चुटकुले आ जाते हैं याद, बीजेपी विधायक ने कसा तंज

BJP MLA Balmukundacharya: भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि राहुल गांधी को इटली से चुनाव लड़ना चाहिए. राहुल गांधी की स्थिति बहुत खराब है. राहुल गांधी का नाम आते ही आज हास्य दिवस पर हास्य स्वरूप आ जाता है. 

Read Time: 3 min
राहुल गांधी का नाम आते ही उल्टे-सीधे चुटकुले आ जाते हैं याद, बीजेपी विधायक ने कसा तंज
भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने राहुल गांधी पर तंज कसा.

BJP MLA Balmukundacharya: हास्य दिवस पर भाजपा विधायक बालमुकुंदा आचार्य ने कहा कि जब भी हम राहुल गांधी के बारे में सोचते हैं, तो हमें हंसी आने लगती है. उन्हें इटली से चुनाव लड़ना चाहिए. इसके अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. कांग्रेस और राहुल गांधी की स्थिति बहुत खराब है.

"राहुल का नाम आते ही हास्य दिवस पर हास्य स्वरूप आ जाता है"

मीडिया ने राहुल गांधी से सवाल किया तो बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि सुबह-सुबह हंसाने का प्रोग्राम दे दिया है. राहुल गांधी की बात आते ही आलू में सोना आ जाता है. उल्टे सीधे और चुटकुले आ जाते हैं. राहुल गांधी का ना आते ही आज हास्य दिवस  पर हास्य का स्वरूप आ जाता है.   

"राहुल गांधी इटली से चुनाव लड़ें फिर भी जीतने की उम्मीद नहीं" 

पत्रकारों ने सवाल पूछा कि राहुल गांधी सीट बदली है, इससे क्या फर्क पड़ेगा. इस पर भाजपा विधायक स्वामी बाल मुकुंद आचार्य ने कहा कि उन्हें अपने नानिहाल इटली जाना चाहिए. वहां से चुनाव लड़ना चाहिए. बाकी तो और कोई सीट बची नहीं है. बालमुकुंद आचार्य ने आगे कहा कि अगर वहां की भी सीट जीत जाएं तो बड़ी बात है. 

 "गांधी परिवार की स्थिति चिंताजनक" 

भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि राहुल गांधी और गांधी परिवार की स्थिति बहुत खराब है. कांग्रेस और गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए का कह वे देश को 70 साल से लूट रहे थे. घोटाले की सरकार है. 

"राहुल गांधी जहां भी जाएंगे वहीं से हार का मुंह देखेंगे"

गांधी परिवार पर बरसते हुए बालमुकुंद आचार्य ने कहा, "गांधी परिवार ने देश को लूटा, बांटा और काटा है. इमरजेंसी जैसे कई कृत्य किए हैं, जिससे देश में पीड़ा है.  यह दर्द हमेशा हमें याद दिलाता है.  2014 से देश में प्रसन्नता है, समृद्धि है. देश का तिरांगा भी आगे बढ़ रहा है.  सनातन भी आगे बढ़ रहा है.  पूरी दुनिया में भारत विश्व गुरु के नाम से प्रसिद्ध हो रहा है. पीएम मोदी को पूरी दुनिया में विश्व नेता के रूप में मान्यता मिल रही है. देश लगातार विकास कर रहा है तो 142 करोड़ जनता का विश्वास पीएम मोदी और भाजपा के साथ है. राहुल गांधी जहां भी जाएंगे वहीं से हार का मुंह देखेंगे."

यह भी पढ़ें: Good News: राजस्थान में इस जिले के 40,000 परिवारों को मई महीने में मिलेगा डबल राशन!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close